ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Twitter बायो में किया बदलाव, तो उड़ी अफवाह

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव क्या किया पूरे राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा होने लगी कि क्या वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाले हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Twitter बायो में किया बदलाव, तो उड़ी अफवाह

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव क्या किया पूरे राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा होने लगी कि क्या वह कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाले हैं. अफवाह यहां तक उड़ी कि उनकी मुलाकात पीएम मोदी से हो सकती है. दरअसल उनके  ट्विटर बायो में पहले लिखा था 'Former Member of Parliament, Guna (2002-2019), Former minister of Power, Mos Commerce and Industry, MOS Communication, it and Post यानी गुना से पूर्व सांसद, पूर्व ऊर्जा मंत्री, पूर्व स्वतंत्र प्रभार मंत्री. लेकिन अब जो उन्होंने ट्विटर बायो में बदलाव किया है उसके मुताबिक Public Servent,Criceket,Enthusiast लिखा है. लेकिन इसमें कांग्रेस का कहीं कोई जिक्र नहीं है. उनके ट्विटर बायो में इस तरह के बदलाव के बाद कई तरह की अफवाहें शुरू हो गईं. लेकिन न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने एक महीने इसमें बदलाव किया था. लोगों की सलाह पर मैंने अपनो बायो को छोटा किया है. इसको लेकर जो भी अफवाह फैलाई जा रही है वह आधारहीन है. 

9k5mu0o

ज्योतिरादित्य सिंधिया की सफाई

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी जगजाहिर है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाले सिंधिया खुद को सीएम पद का उम्मीदवार मान रहे थे. लेकिन बाद में कांग्रेस आलाकमान ने उनको नजरंदाज करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को सीएम बना दिया. हालांकि उस समय उनको किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कर दिया गया. लेकिन बाद में जब लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार हुई तो उन्होंने महासचिव के पद से इस्तीफा दे दिया.  कार्यसमिति की बैठक में बिना नाम लिए मुख्यमंत्रियों पर निशाना साधा. जाहिर है उनके निशाने पर सीएम कमलनाथ रहे होंगे. 

मध्य प्रदेश में लगा ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्टर, साथ में हैं PM मोदी और अमित शाह!

कुछ दिन पहले एक ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक पोस्टर भी मध्य प्रदेश में लगाया था. जिसमें उनती तस्वीर के साथ पीएम मोदी, अमित शाह की भी तस्वीर थी. 

सरकार में नहीं होना चाहिए किसी का दखल: ज्योतिरादित्य सिंधिया​

अन्य खबरें 

वन मंत्री का दिग्विजय पर एक और हमला, कहा- जनता की सरकार है; किसी नेता की नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी