के चंद्रशेखर राव छोड़ सकते हैं मुख्यमंत्री पद, केटी रामाराव को दे सकते हैं जिम्मेदारी

यादव ने कहा कि केटीआर के मुख्यमंत्री बनने में कुछ भी गलत नहीं है, वह पहले से ही टीआरएस के अध्यक्ष रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसमें अंतिम फैसला केसीआर को ही लेना है.

के चंद्रशेखर राव छोड़ सकते हैं मुख्यमंत्री पद, केटी रामाराव को दे सकते हैं जिम्मेदारी

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो)

हैदराबाद :

तेलंगाना (Telangana) के पशु पालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव (Talasani Srinivas Yadav) ने एक कार्यक्रम के दौरान एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekar Rao) अपने बेटे केटी रामाराव (KT Rama Rao) को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं. इतना ही नहीं, यह भी माना जा रहा है कि केसीआर (KCR) अब राष्ट्रीय राजनीति पर ध्यान देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा वाकई होता है तो टीआरएस के वरिष्ठ नेता भी समर्थन कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि पार्टी के चार बड़े नेता रामाराव को मुख्यमंत्री पद के लिए योग्य मान चुके हैं. यादव ने कहा कि केटीआर के मुख्यमंत्री बनने में कुछ भी गलत नहीं है, वह पहले से ही टीआरएस के अध्यक्ष रहे हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इसमें अंतिम फैसला केसीआर को ही लेना है.

तेलंगाना में भी 'आयुष्मान भारत', राज्य की स्वास्थ्य योजना से जोड़ेगी KCR सरकार

कैबिनेट मंत्री ने कहा, “रामाराव अपनी क्षमता से तेलंगाना में ही नहीं बल्कि पूरे देश में खुद को साबित किया है, ऐसा सिर्फ मैं नहीं कह रहा हूं, बल्कि लोग भी कह रहे हैं.” गौरतलब है कि रामाराव को सीएम बनाने की बात पिछले कुछ वर्षों से चल रही है. 2018 के विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद, केसीआर ने एक संघीय मोर्चा बनाने की बात की थी. केटीआर को तब पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था और केसीआर ने कहा था कि वह राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं. तभी से पार्टी में रह रहकर केटीआर के सीएम बनने की अटकलें लगाई जा रही है.

Video: तेलंगाना : ऑन लाइन के जरिए लोन का अवैध कारोबार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com