पत्रकार की मौत पर 'बेतुका बयान' देने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई

पत्रकार की मौत पर 'बेतुका बयान' देने वाले कैलाश विजयवर्गीय ने दी सफाई

बयान के बाद फूहड़ हंसी हंसते कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पत्रकार अक्षय सिंह की मौत से जुड़े सवाल पर बेतुका बयान देने के बाद उनके घर गए और परिवारजनों से संवेदना जताई। यहां उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि मेरे बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है।

इससे पूर्व पत्रकार अक्षय सिंह की मौत के मामले पर कैलाश ने बेहद संवेदनहीन बयान दिया था और उसके बाद फूहड़ हंसी भी हंसी थी।

कैलाश विजयवर्गीय का बेतुका बयान
व्यापमं घोटाले को कवर करने आए 'आज तक' के पत्रकार की मौत पर जब मीडिया ने कैलाश विजयवर्गीय से सवाल किए तो उन्होंने संवेदनहीनता की हदें पार करते हुए ठहाके लगाए और कहा कि पत्रकार-वत्रकार छोड़ो, हमसे बड़ा पत्रकार है क्या?

आश्चर्य की बात यह है कि मंत्री जी जब पत्रकार की मौत का मजाक बना रहे थे तब सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ थे और मंत्री के बयान के बाद उनके चेहरे पर भी हल्की हंसी आ गई।

यूं दी कैलाश ने सफाई
साथी अक्षय की मौत पर मुझे जिस तरह से संवेदनहीन होने का दुष्प्रचार कुछ मीडिया के लोग कर रहे हैं, उससे मैं बेहद आहत हूं। परसों रात की ऑफ़ द रिकॉर्ड बातचीत को जिस तरह से सनसनीखेज बनाकर प्रचारित किया जा रहा है, उससे मुझे बेहद पीड़ा हुई है। मैं कोई सफ़ाई देना नहीं चाहता, बस मध्य प्रदेश और देश के मुझे वर्षों से जानने वाले मीडिया के मित्रों से एक सवाल का जवाब चाहता हूं कि क्या आपको लगता है कि कैलाश विजयनर्गीय इतना संवेदनहीन है, जो इस तरह की प्रतिक्रिया दे? और यह भी कि क्या पत्रकारिता का इस तरह से दुरुपयोग सही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिग्विजय सिंह ने की बयान की निंदा
कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने लिखा, कैलाश विजयवर्गीय की पत्रकारों के प्रति टिप्पणी निंदनीय है। इसमें उनका अहम और अहंकार झलकता है। वह पत्रकारों से माफी मांगें।