NDTV Khabar

'रईस' बनाम 'काबिल' : कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख पर साधा निशाना, ऋतिक रोशन का समर्थन किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रईस' बनाम 'काबिल' : कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख पर साधा निशाना, ऋतिक रोशन का समर्थन किया

ऋतिक रोशन की फिल्म 'काबिल' और शाहरुख की 'रईस' दोनों 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं

खास बातें

  1. जो 'रईस' देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं- कैलाश विजयवर्गीय
  2. विजयवर्गीय ने ट्वीट किया- हमें 'काबिल' देशभक्त का साथ देना चाहिए
  3. पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा को लेकर विवादों में रही फिल्म 'रईस'
मुंबई:

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने परोक्ष रूप से शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' पर निशाना साधा है और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म 'काबिल' का समर्थन किया है. 'रईस' और 'काबिल' दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं. राहुल ढोलकिया निर्देशित 'रईस' पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को लेकर विवादों के केंद्र में रही है. पिछले दिनों पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान ने कहा था कि उनको खराब लग रहा है कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव के माहौल की वजह से भारत में अपनी फिल्म 'रईस' का प्रचार नहीं कर पा रही हैं.

विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, "जो 'रईस' देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं. और एक 'काबिल' देशभक्त का साथ तो हम सभी को देना ही चाहिए." इस ट्वीट में विजयवर्गीय ने शाहरुख या 'रईस' फिल्म का नाम नहीं लिया है.
 


'काबिल' में ऋतिक रोशन एक दृष्टिहीन का किरदार निभा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म 'काबिल' के शाहरुख की फिल्म 'रईस' से टकराने पर ऋतिक ने कहा था कि उनके दिल में 'रईस' से जुड़े लोगों के लिए कोई दुर्भावना नहीं है, क्योंकि वो जानते हैं कि टीम ने इरादतन ऐसा नहीं किया.

शाहरुख खान ने पिछले महीने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की थी. मनसे ने भारत में आतंकवादी हमलों में पाकिस्तान की संलिप्तता का हवाला देते हुए हिंदी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने का विरोध किया था. अक्टूबर में मनसे ने फिल्मकार करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ इसलिए व्यापक विरोध प्रदर्शन किए थे, क्योंकि उसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान थे.
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement