कैलाश विजयवर्गीय ने चेताया, देश का अपमान करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

कैलाश विजयवर्गीय ने चेताया, देश का अपमान करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

कैलाश विजयवर्गीय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनता शाहरुख खान पर ट्वीट करके उसे वापस लेने वाले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का रुख जस का तस है। उन्होंने कहा है कि जो भी देश के सम्मान को घटाने की कोशिश करेगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

शाहरुख पर साधा था निशाना
शाहरुख खान के बयान के बाद उन पर पहला बड़ा हमला बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की तरफ से हुआ, जब उनका ये ट्वीट आया : "शाहरुख रहते भारत में हैं, लेकिन उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है। उनकी फिल्में यहां करोड़ों कमाती हैं पर उन्हें भारत असहनशील नज़र आता है। यह देशद्रोह नहीं तो क्या? भारत संयुक्त राष्ट्र का स्थाई सदस्य बनने को है, पाक समेत सभी भारत विरोधी ताक़तें इसके विरुद्ध षड्यंत्र रच रही हैं।''

विवाद बढ़ने पर लिया था यू-टर्न
विवाद बढ़ने पर विजयवर्गीय ने यू-टर्न लेते हुए ट्वीट करके कहा कि- मेरा उद्देश्य किसी को भी ठेस पहुंचाना कतई नहीं था। मैं अपना कल का ट्वीट वापस लेता अगर भारत में असहिष्णुता होती तो अमिताभ के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख न होते। मेरे ट्वीट को कुछ लोगों ने अलग अर्थों में लिया है।

मेरा उद्देश्य किसी को भी ठेस पहुंचाना कतई नहीं था। मैं अपना कल का ट्वीट वापिस लेता हूं। अगर भारत में असहिष्णुता होती तो अमिताभ के बाद सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ न होते, मेरे ट्वीट को कुछ लोगो ने अलग अर्थों में लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट्स नीचे पढ़िए...