भीड़ ने फिर रोका कैलाश विजयवर्गीय का रास्ता तो बोले BJP नेता- अपने हथकंडो से बाज नहीं आएगी TMC...देखें Video

कैलाश विजयवर्गीय को एक कार्यक्रम के लिए दोपहर 2 बजे कोलकाता से वर्धमान पहुंचना था लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोक दिया इस वजह से अब वह जलमार्ग से वर्दमान जा रहे हैं और 2 बजे पहुंचने की बजाए 4 बजे इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे.

भीड़ ने फिर रोका कैलाश विजयवर्गीय का रास्ता तो बोले BJP नेता- अपने हथकंडो से बाज नहीं आएगी TMC...देखें Video

कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट करते हुए टीएमसी पर रास्ता रोकने का आरोप लगाया है.

खास बातें

  • टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रोका कैलाश विजयवर्गीय का रास्ता
  • कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अपने हथकंडो से बाज नहीं आएगी टीएमसी
  • कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, आज दोपहर 2 बजे पहुंचना था वर्धमान
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल में पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि टीएमसी (TMC) अपने हथकंडों से बाज़ नहीं आ रही है. दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय को एक कार्यक्रम के लिए दोपहर 2 बजे कोलकाता से वर्दमान पहुंचना था लेकिन टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोक दिया इस वजह से अब वह जलमार्ग से वर्दमान जा रहे हैं और 2 बजे पहुंचने की बजाए 4 बजे इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें: BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने CM ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा...

कैलाश वीजयवर्गीय ने यह जानकारी अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अपने हथकंडों से टीएमसी बाज नहीं आ रही. आज हमें कोलकाता से वर्धमान जाना था, पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जाम लगाकर हमारा रास्ता रोक दिया. हमें वहां 2 बजे पहुंचना था,अब जलमार्ग के रास्ते 4 बजे पहुंचेंगें''. 

वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रशासन ने मना कर दिया है कि हम इसमें आपकी कोई सहायता नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, मैं इस लाइव वीडियो के माध्यम से लोगों को बताना चाहता हूं कि हम लोग अपनी गाड़ियां लेकर इस नदी को पार कर रहे हैं. यह एक ऐसा प्रदेश है जो है तो भारत के अंदर लेकिन यहां लोकतंत्र का पालन नहीं होता. 

गौरतलब है कि इससे पहले 18 दिसंबर को भी कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट करते हुए कहा था कि, ''मुर्शिदाबाद जाते हुए नवग्राम के पास मुस्लिमों की भीड़ ने रिक्शा सामने अड़ाकर हमारा रास्ता रोक दिया. भीड़ की उग्रता देखकर लगता है कि इन्हें भड़काकर हमारे खिलाफ किया गया है. प्रशासन की लापरवाही इससे नजर आती है कि कोई फोन तक नहीं उठा रहा!''

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी एक ट्वीट किया था. 

इसमें उन्होंने कहा था, ''गुंडे-बदमाशों को ममता दीदी का विशेष संरक्षण प्राप्त है! बंगाल में एक जनप्रतिनिधि की सुरक्षा के यदि ये हाल हैं तो आम जनता की सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही होगी. ऐसे जंगलराज को अब कुचलने के समय आ गया है!''

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com