राजनीति में आने की चर्चाओं पर बोले कमल हासन, 'भगवा' मेरा पसंदीदा रंग नहीं

केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के साथ मुलाकात के बाद कमल हासन का यह बयान आया है

राजनीति में आने की चर्चाओं पर बोले कमल हासन, 'भगवा' मेरा पसंदीदा रंग नहीं

तमिलनाडु की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि राज्यपाल को मौजूदा हालात में दखल देना चाहिए...

खास बातें

  • केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के साथ कमल हासन ने की मुलाकात
  • बोले - मैं राज्यपाल से बात करने के लिए कहने वाला कोई नहीं हूं
  • हासन ने कहा 'अधिकतर वामपंथी मेरे नायक हैं'
तिरुअनंतपुरम:

राजनीति में आने के संकेतों के बीच दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने शुक्रवार को अपने राजनीतिक जुड़ाव के मुद्दे पर कहा कि उनका रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है. केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के साथ मुलाकात के बाद उनका यह बयान आया है. इससे पहले उन्होंने अपने प्रशंसकों से चेन्नई में फोर्ट सेंट जार्ज की ओर मार्च के लिए तैयार होने को कहा था ताकि सुनिश्चित हो कि राज्य में भ्रष्ट नेता फिर से चुने नहीं जाएं . फोर्ट सेंट जॉर्ज ही वह जगह है, जहां तमिलनाडु विधान सभा है. गौरतलब है कि पिछले काफी अरसे से कमल हासन राजनीति से जुड़े घटनाक्रमों पर सोशल मीडिया के जरिये प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऐसे में उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जाते रहे हैं.

मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास 'क्लिफ हाउस' में यहां मुलाकात के दौरान हासन (62) ने तमिलनाडु में राजनैतिक हालात पर चर्चा की. तमिलनाडु की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर बहुभाषी अभिनेता ने कहा कि राज्यपाल को मौजूदा हालात में दखल देना चाहिए.

पढ़ें : तमिलनाडु विधानसभा में हंगामे पर कमल हासन ने कसा तंज - तमीजनाडु में Jai de-mockcrazy!

Newsbeep

उन्होंने कहा, "मुझे (तमिलनाडु में चल रहा) यह ड्रामा पसंद नहीं है. मैं किसी को शक्ति परीक्षण के लिए कहने या राज्यपाल से बात करने के लिए कहने वाला कोई नहीं हूं लेकिन इस मंच का इस्तेमाल करते हुए मैं इसका आह्वान कर रहा हूं."  उनके राजनीतिक जुड़ाव के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा कि वह फिल्म उद्योग में 40 साल से हैं लेकिन ‘‘मैं आपको एक चीज कह सकता हूं मेरा रंग निश्चित तौर पर भगवा नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO : अपना अवार्ड नहीं लौटाऊंगा : कमल हासन

हासन ने कहा कि वह निजी दौरे पर केरल आए थे. उन्होंने कहा, "अधिकतर वामपंथी मेरे नायक हैं . मैं चीजों के मध्य में रहना चाहता हूं और पक्ष नहीं लेना चाहता."