NDTV Khabar

श्याम बेनेगल समिति का होने वाला है विस्तार, शामिल किए जा सकते हैं कमल हासन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्याम बेनेगल समिति का होने वाला है विस्तार, शामिल किए जा सकते हैं कमल हासन

कमल हासन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय जल्द ही अभिनेता कमल हासन सहित कुछ और लोगों को श्याम बेनेगल समिति में शामिल कर सकता है, जिसका गठन सेंसर बोर्ड के कामकाज पर गौर करने के लिए किया गया है। हाल के दिनों में बोर्ड विवादों में रहा है।

बेनेगल ने बताया कि यह महसूस किया गया कि देश के और अधिक क्षेत्रों को समिति में प्रतिनिधित्व दिया जाना चाहिए और इसलिए यह सुझाव दिया गया है कि फिल्म निर्माता-अभिनेता हासन तथा जाने माने निर्देशक शाजी करूण और गौतम घोष को इसमें शामिल किया जाना चाहिए।

मशहूर फिल्म निर्माता ने कहा चूंकि काफी संख्या में फिल्म दक्षिण भारत और अन्य क्षेत्रों में बनती है इसलिए यह महसूस किया गया कि समिति में और अधिक सदस्यों को शामिल किया जाए।

टिप्पणियां

बेनेगल और समिति के अन्य सदस्यों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, विज्ञापन की दुनिया से जुड़े पीयूष पांडे और फिल्म पत्रकार भावना सोमैया ने पिछले हफ्ते सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली से मुंबई में मुलाकात की जहां राज्य मंत्री राज्यवर्धन राठौर भी शामिल थे।


इस बीच, सूत्रों ने बताया कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और भी सदस्यों को शामिल करने के सुझाव पर सक्रियता से काम कर रहा है। बोर्ड के कामकाज पर गौर करने के लिए मंत्रालय ने 1 जनवरी को इस समिति का गठन किया था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, CAA लागू करने से इनकार नहीं कर सकता कोई राज्य, देखें VIDEO

Advertisement