मध्य प्रदेश: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर कमलनाथ सरकार मनाएगी सुशासन सप्ताह, शिवराज सिंह ने कहा 'धन्यवाद'

मध्य प्रदेश सरकार ने सभी जिले के अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वह 25 से 30 दिसंबर तक सुशासन सप्ताह मनाएगी.

मध्य प्रदेश: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर कमलनाथ सरकार मनाएगी सुशासन सप्ताह, शिवराज सिंह ने कहा 'धन्यवाद'

मध्य प्रदेश सरकार की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. राज्य सरकार ने सभी जिले के अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि वह 25 से 30 दिसंबर तक सुशासन सप्ताह मनाएगी. आदेश के मुताबिक 24 दिसंबर को राज्य सरकार के सभी कर्मचारी सुशासन की शपथ लेंगे. इसी कड़ी में राजधानी भोपाल में भी मंत्रालय के सामने वल्लभ भाई पटेल पार्क में कर्मचारियों को भी शपथ दिलाई जाएगी.  

अटल बिहारी वाजपेयी की इस कविता को याद कर बोले शिवराज, हार की जिम्मेदारी सिर्फ और सिर्फ मेरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक बीजेपी सरकार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर सुशासन सप्ताह मनाती रही है. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि इस आयोजन को रोक दिया जाएगा. लेकिन कमलनाथ सरकार ने इसको जारी रखकर सभी को हैरान कर दिया.   

पूर्व PM वाजपेयी के जन्मदिन पर लॉन्च हो सकती है भारत की पहली इंजन रहित T-18 ट्रेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दिन अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों- अधिकारियों को सम्मानित किया जाता है. वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस फैसले पर खुशी जताते हुए सीएम कमलनाथ को धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ''भारतीय राजनीति के युग पुरुष भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को भाजपा सरकार सुशासन दिवस के रूप से मनाती है. कमलनाथ जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने इस परंपरा को आगे बढ़ाया है. उम्मीद है नई सरकार हमारी कल्याणकारी योजनाओं को भी निरंतरता प्रदान करेगी.''