NDTV पर कमला हैरिस की आंटी ने जताई खुशी, बोलीं- सपरिवार शपथ समारोह में होंगी शामिल, सजाया गया गांव

कमला हैरिस के पैतृक गांव तमिलनाडु के तिरुवरुवर के थुलसेंदरापुरम को गांववाले सजा-धजा रहे हैं. कमला की जीत पर गांव में उनके पोस्टर लगाए गए हैं. गांव में कई जगह रंगोली बनाई गई है और खुशी में मिठाई बांटी जा रही है.

NDTV पर कमला हैरिस की आंटी ने जताई खुशी, बोलीं- सपरिवार शपथ समारोह में होंगी शामिल, सजाया गया गांव

अमेरिका की उप राष्ट्रपति चुनी गईं कमला हैरिस ने शनिवार को कहा कि उनकी जीत महिलाओं के लिए सिर्फ एक शुरुआत है.

चेन्नई:

अमेरिका की पहली महिला उप राष्ट्रपति (First lady Vice-President of USA) चुने जाने वाली भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamla Harris) के परिजनों में खुशी की लहर है. उनकी मौसी डॉ. सरला गोपालन ने एनडीटीवी से बात करते हुए कमला के निर्वाचन पर खुशी जताई है और कहा है कि उनका पूरा परिवार शपथ समारोह में शामिल होने जाएगा. सरला गोपालन ने कहा कि उन्हें पहले से ही इसका आभास था कि कमला हैरिस जीतने जा रही हैं. उन्होंने कहा, 'हमलोग काफी खुश हैं और रोमांचित हैं.'

हालांकि, उन्होंने कहा कि अब तो कमला हैरिस से बात नहीं हुई है. सरला गोपालन ने अपनी बहन और कमला हैरिस की मां श्यामला को उनके संघर्ष और बेटी को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि अगर उनके माता-पिता जीवित होते तो उन्हें इस क्षण का गौरव होता. रसला ने कहा कि वो अगले कुछ दिनों में वो गांव जाकर कुलदेवता की पूजा करेंगी.

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति चुने गए जो बाइडेन, भारतीय मूल की कमला हैरिस बनीं उपराष्ट्रपति

इधर, कमला हैरिस के पैतृक गांव तमिलनाडु के तिरुवरुवर के थुलसेंदरापुरम को गांववाले सजा-धजा रहे हैं. कमला की जीत पर गांव में उनके पोस्टर लगाए गए हैं. गांव में कई जगह रंगोली बनाई गई है और खुशी में मिठाई बांटी जा रही है.

अमेरिका की उप राष्ट्रपति चुनी गईं कमला हैरिस ने शनिवार को कहा कि उनकी जीत महिलाओं के लिए सिर्फ एक शुरुआत है. अमेरिकी इतिहास में इस शीर्ष पद पर पहुंचने वाली वह पहली महिला हैं. जीत के बाद जो बाइडेन और कमला हैरिस ने अमेरिका के नागरिकों को संबोधित किया.

Newsbeep

अमेरिकी चुनाव में जीत के बाद बोलीं कमला हैरिस- ये महिलाओं के लिए सिर्फ एक शुरुआत

वीडियो: जो बाइडेन बोले- 'ये मेरी नहीं, हमारी जीत है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com