कमलेश तिवारी की हत्या कर फरार दो आरोपियों की सूचना देने पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

इन दोनों हत्यारों को लखनऊ में लगे कई जगह सीसीटीवी कैमरों में देखा जा चुका है, लेकिन अभी तक इनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है

कमलेश तिवारी की हत्या कर फरार दो आरोपियों की सूचना देने पर 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

कमलेश तिवारी हत्याक करने वाले दोनों आरोपियों का CCTV फुटेज

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल दो लोगों में से किसी एक की सूचना देने वालों को 2.50 लाख रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा. अगर यह सूचना दोनों के लिए होगी तो राशि 5 लाख रुपये हो जाएगी. यह ऐलान उत्तर प्रदेश पुलिस के डीजीपी की ओर से की गई है. गौरतलब है कि दोनों की पहचान कर ली गई है और ये सूरत के रहने वाले हैं जहां से तीन और लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि पुलिस ने इन दोनों के नामों का खुलासा नहीं किया है.  आपको बता दें कि इन दोनों हत्यारों को लखनऊ में लगे कई जगह सीसीटीवी कैमरों में देखा जा चुका है, लेकिन अभी तक इनका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं लखनऊ पुलिस ने सूरत से पकड़े गए तीन लोगों को आज अदालत में पेश किया है. इन लोगों के खिलाफ कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक फरार दोनों आरोपियों ने इन्हीं की मदद से घटना को अंजाम दिया है. 

लेकिन समूचे घटनाक्रम के दौरान पुलिस अधिकारियों के तीन अलग-अलग बयान तीन दिन के अंदर आए हैं. पहले लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि पहली नजर में यह मामला आपसी रंजिश का लगता है. इसके बाद राज्य के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि कमलेश की हत्या उनके साल 2015 में दिए गए बयान की वजह से की गई है, लेकिन उन्होंने किसी आतंकी समूह से जुड़े से होने से इनकार किया. इसके बाद दूसरे ही दिन आरोपियों के समूह से जुड़े की आशंका से भी इनकार नहीं किया.

गौरतलब है कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी को नाका हिंडोला इलाके में उनके कार्यालय में दो लोगों ने गला रेत और फिर गोली मारकर हत्या कर दी थी. शव के पास गुजरात की दुकान की मिठाई का डिब्बा और एक तमंचा बरामद हुआ था. दोनों आरोपियों ने भगवा रंग का कुर्ता पहन रखा था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com