NDTV Khabar

मॉब लिंचिंग पर बोलीं कंगना रनौत, गैरकानूनी ढंग से किसी को भी 'सज़ा' देना गलत

कंगना ने कहा- आप बेशक गाय की रक्षा करना चाहते हैं, लेकिन जब मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं होती हैं, तो आप बेवकूफ लगते हैं...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मॉब लिंचिंग पर बोलीं कंगना रनौत, गैरकानूनी ढंग से किसी को भी 'सज़ा' देना गलत

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने गौरक्षा के नाम पर मॉब लिंचिंग की घटनाओं की आलोचना की है.

खास बातें

  1. 'मणिकर्णिका' से एक सीन हटाया, क्योंकि हम गौरक्षक नहीं दिखना चाहते
  2. फिल्म के इस सीन में नायिका को गाय के बच्चे को बचाना था
  3. फिल्म 'मणिकर्णिका' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर बन रही बायोपिक है
नई दिल्ली: देश में गौरक्षा के नाम पर मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने चुप्पी तोड़ी है, और साफ कहा है कि गैरकानूनी ढंग से किसी को भी 'सज़ा' दी जाना गलत है.

आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव से मुंबई में एक खास अवसर पर बात करते हुए कंगना रनौत ने देश में हो रही इस तरह की वारदातों पर चिंता जताई. कंगना ने कहा, "हम सब जानवरों को बचाना चाहते हैं... आप इस सबका विरोध करते हैं, लेकिन जब मॉब लिंचिंग होती है, तो आपको बुरा लगता है कि यह सब क्या हो रहा है...? गैरकानूनी ढंग से किसी को सज़ा देना गलत है...'

कंगना रनौत ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' से भी एक दृश्य उनकी टीम ने इसीलिए हटा दिया, क्योंकि इस सीन की वजह से गौरक्षकों की तरह दिखने का अंदेशा था. उन्होंने बताया, "मैं बायोपिक 'मणिकर्णिका' में काम कर रही हूं, जिसमें एक सीन के मुताबिक नायिका को गाय के बच्चे को बचाना था... इस सीन के लिए टीम ने सलाह की, और सीन को रोक दिया... टीम का कहना था कि हम बछड़े को नहीं बचा सकते, क्योंकि हम गौरक्षक की तरह नहीं दिखना चाहते..."

यह भी पढ़ें : हापुड़ मॉब लिन्चिंग : कई राजनीतिक दलों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग उठाई

कंगना ने फिर कहा, "आप सभी जानवरों को बचाना चाहते हैं, और आप बेशक गाय की रक्षा करना चाहते हैं, लेकिन जब मॉब लिंचिंग जैसी घटनाएं होती हैं, तो आप बेवकूफ लगते हैं..."

टिप्पणियां
VIDEO : इंसाफ की मॉब लिंचिंग

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका', जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी पर बन रही बायोपिक है, की शूटिंग में व्यस्त हैं. वे इस फिल्म में  रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म 27 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement