पीएम मोदी को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान और राजस्थान में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, अब तक की 5 बड़ी खबरें

राजस्थान के झालावाड़ा में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई. वहीं, देश भर में बारिश और बाढ़ से अब तक 537 लोगों की मौत की खबरें आ चुकी हैं .

पीएम मोदी को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान और राजस्थान में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, अब तक की 5 बड़ी खबरें

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान के झालावाड़ा में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई. वहीं, देश भर में बारिश और बाढ़ से अब तक 537 लोगों की मौत की खबरें आ चुकी हैं और दिल्ली में यमुना भी खतरे के निशान से ऊपर है. इधर, कांग्रेस में अशोक गहलोत के एक बयान से बवाल मच गया है. अशोक गहलोत ने खुद को राजस्थान में सीएम पद का चेहरा बता दिया है. उधर, अभिनेत्री कंगना रनौत ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि वह सबसे योग्य और सही नेता हैं. वहीं, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का मजाक बनाया है और वह सलमान खान की फिल्म भारत में काम करना चाहते हैं. 

1. राजस्थान के झालावाड़ में घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद गला घोंटकर हत्या
 

sp4vvkkg

राजस्थान में 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. झालावाड़ में अपने घर के बाहर खेल रही 7 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के बाद गला घोंट कर हत्या कर दी गई है. नाबालिग बच्ची का शव शनिवार को उसके घर के पास एक खेत में मिला. यह घटना राजस्थान की राजधानी जयपुर से करीब 340 किलोमीटर दूर झालावार जिले की है. 

2. बाढ़ और बारिश से अब तक 537 की मौत, दिल्ली से लेकर पहाड़ी राज्यों तक अलर्ट, 15 बड़ी बातें
 

ihvdb0s4

इस बार मानसून आने के बाद से जारी बारिश से 6 राज्यों में आई बाढ़ और वर्षा जनित घटनाओं में अब तक कम से कम 537 लोगों की मौत हो चुकी है.  वहीं हरियाणा ने हथिनीकुंड बैराज से जो 5 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा है जिससे दिल्ली में बाढ़ का खतरा बढ़ता जा रहा है. इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इमरजेंसी बैठक बुलाई. यमुना नदी ख़तरे के निशान से 47 सेंटीमीटर ऊपर बह रही है. दिल्ली सरकार ने इसके लिए एक इमरजेंसी नंबर जारी किया है. किसी भी तरह की परेशानी के लिए 1077 पर कॉल किया जा सकता है.

3. अशोक गहलोत ने खुद को बताया राजस्थान में सीएम पद का चेहरा, कांग्रेस ने दी पार्टी नेताओं को नसीहत
 

ashok gehlot

राजस्थान के अजमेर और अलवर लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद प्रदेश में इस साल के आखिर में होने वाले चुनाव में बीजेपी को हराने का ख्वाब देख रही कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर अंदर ही अंदर खींचतान चल रही है. हालांकि कांग्रेस की पूरी कोशिश है कि राजस्थान में पार्टी के अंदर खेमेबाजी न होने पाये लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है. 

4. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान
 

kangana ranaut ndtv

बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवार्ड जीतने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य और सही नेता हैं. 

5. सुनील ग्रोवर ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, 'भारत' में करना चाहते हैं सलमान खान के साथ रोमांस
 

salman khan race 3 sunil grover dus ka dum

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' से किनारा कर लिया है. इसका खुलासा 'भारत' फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर किया. जफर का कहना है कि प्रियंका ने बहुत ही खास वजह से फिल्म को छोड़ने का फैसला लिया है. वैसे, प्रियंका चोपड़ा के फिल्म से अलविदा कहने के बाद अब 'भारत' की हीरोइन कौन होगी, इसपर सस्पेंस जारी है.

VIDEO: लखनऊ में बोले PM मोदी, 'गरीबी की मार ने मुझे जिंदगी जीना सिखाया'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com