कंगना रनौत ने कहा- मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं; BMC की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचीं HC

कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि मेरे घर पर किसी भी तरह का अवैध निर्माण नहीं किया गया था.

कंगना रनौत ने कहा- मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं; BMC की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचीं HC

Kangana vs Shivsena: कंगना के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई

मुंबई:

Kangana vs Shivsena: कंगना के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है. बॉलीवुड अदाकारा ने इस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब सरकार ने 30 सितंबर तक सभी डिमॉलिशन पर रोक लगा रखी थी, बावजूद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि मेरे घर पर किसी भी तरह का अवैध निर्माण नहीं किया गया था. उन्होंने लिखा कि सरकार ने कोविड-19 के संकट को देखते हुए सभी तरह की तोड़फोड़ पर 30 सितंबर तक रोक लगाई थी. उन्होंने तंजात्मक लहजे में लिखा कि बुलीवुड देख रहा है कि फासिज्म कैसा होता है. कंगना के इस ट्वीट के बाद उद्धव सरकार सवालों के कटघरे में खड़ी हो गई.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के सपनों पर चला उद्धव ठाकरे सरकार का बुलडोजर - 10 खास बातें

मुंबई को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत और शिवसेना आमने सामने हो गई हैं. कंगना के तीखे बयानों के बीच बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया. बीएसमी ने कल कंगना के बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया था. जिसके अनुसार बीएमसी की मंजूरी के बिना कई बदलाव किए गए हैं. इधर महाराष्ट्र सरकार अध्ययन सुमन के आरोपों के आधार पर कंगना के खिलाफ ड्रग्स लेने के मामले में जांच करेगी. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने मुंबई को फिर बताया POK और BMC को 'बाबर की सेना', बोलीं- मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन...

Newsbeep

कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए हैं. उन्होंने मुंबई को एक बार फिर Pok बताते हुए मुंबई पुलिस की तुलना बाबर से कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़, तोड़ा जा रहा है अवैध दफ्तर