आगरा म्यूज़ियम का नाम बदलने पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट, छत्रपति शिवाजी महाराज और बाल ठाकरे का किया ज़िक्र

उत्तर प्रदेश के आगरा में निर्माणाधीन मुगल संग्रहालय का नाम मराठा नायक छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखे जाने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर के माध्यम से अपने पूर्वजों का संबंध राजस्थान से बताया है

आगरा म्यूज़ियम का नाम बदलने पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट, छत्रपति शिवाजी महाराज और बाल ठाकरे का किया ज़िक्र

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आगरा के म्यूजियम का नाम बदले जाने पर ट्वीट किया

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के आगरा में निर्माणाधीन मुगल संग्रहालय का नाम मराठा नायक छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखे जाने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर के माध्यम से अपने पूर्वजों का संबंध राजस्थान से बताया है, साथ ही छत्रपति शिवाजी महाराज का भी राजस्थान कनेक्शन बताया है. उन्होंने लिखा कि जिस तरह से महान नेता बाला साहेब ठाकरे के पूर्वज बिहार से आते हैं. उसी तरह कई थ्योरीज में महान शिवाजी महाराज का संबंध जयपुर के राजघराना से भी बताया गया है. उन्होंने लिखा कि मैं पैदा हिमाचल में हुई हूं लेकिन मेरे पूर्वजों 'रनौत' का संबंध उदयपुर से है. हमारी कुल देवी मां अंबिका हैं. 

यह भी पढ़ें: "मुगल हमारे हीरो कैसे हो सकते हैं " : योगी आदित्यनाथ ने बदला आगरा म्यूजियम का नाम

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ऐलान किया कि आगरा शहर में निर्माणाधीन मुगल संग्रहालय का नाम मराठा नायक छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखा जाएगा, "हमारे नायक मुगल कैसे हो सकते हैं," शहर में विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए एक बैठक में उन्होंने कहा, सरकार के एक बयान में कहा गया है. सीएम ने घोषणा की कि "कुछ भी हो जिससे दासता की मानसिकता की बू आती है" उसे उनकी सरकार द्वारा दूर किया जाएगा.


यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का फिर शिवसेना पर हमला- 'मेरी PoK वाली बात सही साबित हुई'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि महाराष्ट्र में कंगना और उद्धव ठाकरे आमने सामने हैं. कंगना के इस ट्वीट का आशय उद्धव सरकार से तनातनी से जोड़कर देखा जा रहा है.