मुंबई जा रही कंगना रनौत ने किया ट्वीट - महाराष्ट्र सरकार के गुंडे मेरे ऑफिस पर, तोड़ने के लिए तैयार

शिवसेना से तनातनी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आज मुंबई लौट रही हैं. मुंबई लौटने से पहले वह ट्विटर पर खासी एक्टिव हैं और पल-पल की जानकारी दे रही हैं.

मुंबई जा रही कंगना रनौत ने किया ट्वीट - महाराष्ट्र सरकार के गुंडे मेरे ऑफिस पर, तोड़ने के लिए तैयार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और Shiv Sena के बीच तनातनी बढ़ती ही जा रही है

नई दिल्ली:

शिवसेना से तनातनी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज मुंबई लौट रही हैं. मुंबई लौटने से पहले वह ट्विटर पर खासी एक्टिव हैं और पल-पल की जानकारी दे रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने जानकारी दी कि मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं. वहीं महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीके से तोड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि तोड़ दो. महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा किया था, ये तो कुछ भी नहीं. कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि ऐसा करके आप मेरे हौसले को और ऊपर उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर का कंगना रनौत को जवाब, बोलीं- खाना खिलाने वाले हाथ को ही काट रही हैं...

कंगना (Kangana Ranaut) इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार कर चुकी हैं. मंडी स्थित अपने आवास से निकलने से पहले कंगना ने ट्वीट करके साफ किया था कि वह झुकेंगी नहीं. कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र पुलिस की तुलना बाबर से की थी और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. 

कंगना रनौत ने अपने दफ्तर को अयोध्या का राम मंदिर और महाराष्ट्र पुलिस को बाबर करार दिया. उन्होंने दफ्तर के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. उन्होंने लिखा कि आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख, बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा. 

यह भी पढ़ें: 'मेरा हौसला और मजबूत होगा' महाराष्ट्र विवाद पर बोलीं कंगना रनौत

बता दें कि मुंबई को लेकर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जमकर बयानों का दौर चला है. महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि अदाकारा कंगना रनौतके ड्रग्स लेने के आरोपों की पुलिस जांच करेगी. वहीं, दूसरी ओर BMC ने यहां उनके बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कंगना रनौत पर सख्त महाराष्ट्र सरकार