कंगना रनौत vs महाराष्ट्र सरकार: अमृता फडणवीस ने "स्वतंत्रता " को लेकर किया ट्वीट

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर परोक्ष रूप से अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया.

कंगना रनौत  vs महाराष्ट्र सरकार: अमृता फडणवीस ने

अमृता फडणवीस (फाइल फोटो).

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने ट्विटर पर परोक्ष रूप से अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया. दरअसल, कंगना अपने ट्वीट के चलते राजनीतिक विवाद के केंद्र में हैं, जिसमें उन्होंने मुंबई को लेकर कहा कि " शहर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस होता है." अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में कंगना का नाम लिए बगैर कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और अभिव्यक्ति के अधिकार का लोकतंत्र में बचाव किया जाना चाहिए, भले ही हम किसी के साथ सहमत न हों.

उन्होंने कहा: "हमारे पास दलीलें हो सकती हैं, लेकिन आलोचकों के पोस्टर को चप्पलों से पीटना गलत है. " अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सरकार और मुंबई पुलिस पर हमलालर रहीं रनौत और महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार के नेताओं के बीच लड़ाई के बीच अमृता फडणवीस की ये टिप्पणी आई है.

भाजपा नेता आशीष शेलार ने रनौत की टिप्पणियों से खुद को दूर किया. उन्होंने कहा कि "कंगना को मुंबई, मुंबईकरों और महाराष्ट्र को पढ़ाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. संजय राउत को कंगना रनौत के माध्यम से हम पर हमला नहीं करना चाहिए. भाजपा का कंगना से कोई लेना-देना नहीं है." कई अन्य राजनीतिक नेताओं और यहां तक ​​कि अभिनेताओं ने भी रनौत की टिप्पणियों की आलोचना की.

यह भी पढ़ें:"मुंबई-PoK" विवाद के बाद केंद्रीय मंत्री ने कंगना रनौत का किया बचाव

कंगना रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुखर समर्थक रही हैं और वर्तमान में हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रही हैं. अभिनेत्री द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच को लेकर कई बार मुंबई पुलिस को निशाना बनाए जाने के बाद विवाद छिड़ गया. शिवसेना के संजय राउत ने पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा, "हम उनसे विनम्र निवेदन करते हैं कि वे मुंबई न आएं. यह मुंबई पुलिस का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है. गृह मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए."

Newsbeep

कंगना रनौत  ने शहर की तुलना पीओके और बाद में सरकार की तुलना तालिबान से की. कंगना ने कहा, ''संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है. मुंबई ऐसी क्यों लग रही है जैसे कि वह पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में है? ” महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह भी कहा कि रनौत को मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है. कंगना ने कहा, "एक दिन में पीओके से तालिबान. मेरे लोकतांत्रिक अधिकारों पर खुद फैसला ले रहे हैं."

कंगना रनौत के बयान पर राजनीति तेज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com