PM मोदी के जन्मदिन पर VIDEO शेयर कर कंगना रनौत ने कहा- इतना सम्मान शायद ही किसी PM को...

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जितना सम्मान पीएम मोदी को मिला है, उतना शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला होगा. 

PM मोदी के जन्मदिन पर VIDEO शेयर कर कंगना रनौत ने कहा- इतना सम्मान शायद ही किसी PM को...

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कंगना ने शेयर किया एक वीडियो.

नई दिल्ली:

17 सितंबर, 2020 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन (PM Narendra Modi Birthday) पर देशभर के नेताओं और बड़ी शख्सियतों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी इस मौके पर 14 सितंबर से 20 सिंतबर तक सेवा सप्ताह मना रही है. अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangan Ranaut) ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जितना सम्मान पीएम मोदी को मिला है, उतना शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला होगा. 

कंगना ने इस वीडियो में कहा, 'माननीय प्रधानमंत्री जी, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है. मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं, बहुत सारे शोर हैं, जहां पर आपके लिए ऐसा बोला जाता है, शायद की किसी के लिए ऐसी गंदी बातें की जाती हैं, अपमान किया जाता है. प्रधानमंत्री को तो कोई शायद ही ऐसी अभद्र भाषा और गलत बातें बोलता होगा. लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं. वो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा है.'

कंगना ने वीडियो में आगे कहा, 'जो एक साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है. वो मैं देखती हूं कि इतना सम्मान, भक्ति या इतना प्रेम शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है. बस मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि वो करोड़ों भारतीय जो सोशल मीडिया पर नहीं है, जिनकी आवाजें शायद आप तक नहीं पहुंच पाती हैं, वो सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि आपके जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं.'

बता दें कि पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति, केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी नेताओं सहित विपक्षी नेताओं ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. उनकी पार्टी इस मौके पर सेवा सप्ताह के तहत हर राज्य में वर्चुअल रैलियां कर रही हैं. पीएम मोदी ने बीजेपी और अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों से साफ कहा है कि उनका जन्मदिन सादगी से मनाया जाए. हालांकि, गुजरात में आज जरूर कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत की जा रही है, जिसमें अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हिस्सा लेंगे.

Video: अफसर से मारपीट पर बोलीं कंगना रनौत- महाराष्ट्र में सरकार का आतंक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com