वडोदरा के नगर निगम चुनाव में 'कंगना रनौत', रामदास अठावले के साथ दिखे पोस्टर

गुजरात के वडोदरा में नगर निगम चुनाव के पहले यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पोस्टर दिखे हैं. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले की वडोदरा के काला घोड़ा में पोस्टर लगाए हैं, जिसमें कंगना रनौत भी दिखाई दे रही हैं.

वडोदरा के नगर निगम चुनाव में 'कंगना रनौत', रामदास अठावले के साथ दिखे पोस्टर

वडोदरा नगर निगम चुनाव में कंगना रनौत के लगे पोस्टर.

वडोदरा:

गुजरात के वडोदरा में नगर निगम चुनाव (Vadodara Municipal Corporation Election) के पहले यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पोस्टर दिखे हैं. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले की वडोदरा के काला घोड़ा में पोस्टर लगाए हैं, जिसमें कंगना रनौत भी दिखाई दे रही हैं. शिवसेना के साथ हुए विवाद के दौरान अठावले ने कंगना से मुलाकात की थी, जिस दौरान की यह तस्वीर है.

पार्टी के जिला चीफ राजेश गोयल ने कहा कि 'हमारे पार्टी प्रमुख ने कंगना जब मुंबई में थीं, तब उनका समर्थन किया था. हम उनके प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए पूरे राज्य भर में ऐसे पोस्टर लगाएंगे. हम आने वाले वडोदरा नगर निगम चुनावों के लिए तैयार हैं.'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को लेकर कंगना ने फिर किया ट्वीट, कहा- इन आतंकियों से इंडस्ट्री को बचाना है

बता दें कि 10 सितंबर को बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने बांद्रा के पाली हिल में उनके ऑफिस का एक कथित रूप से अवैध तरीके से बना आंशिक हिस्सा गिरा दिया था. इसके खिलाफ कंगना बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची थीं, जहां बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गई थी. कंगना इसके पहले से शिवसेना के सांसद संजय राउत के साथ विवाद में उलझी हुई थीं, जिसके चलते इसका काफी विरोध हुआ था. हालांकि, बीएमसी ने हाईकोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर कहा था कि कंगना ने अवैध रूप से अपना ऑफिस बढ़ाया है. 

उस वक्त रामदास अठावले ने कंगना रनौत से मुलाकात की थी. उन्होंने मुलाकात के बाद कहा था कि कंगना को मुआवजा दिया जाना चाहिए.

Video:हॉट टॉपिक: उर्मिला मातोंडकर का कंगना रनौत पर निशाना

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com