अनुराग ठाकुर के 'गोली मारो' नारा लगवाने पर कन्हैया कुमार ने किया ट्वीट, कहा- इनके लिए बापू भी...

कन्हैया ने ट्वीट किया, "बापू भी “देश के ग़द्दार” थे इनके लिए. गोली मार दी थी उनको भी."

अनुराग ठाकुर के 'गोली मारो' नारा लगवाने पर कन्हैया कुमार ने किया ट्वीट, कहा- इनके लिए बापू भी...

कन्हैया कुमार ने अनुराग ठाकुर के नारे लगवाने पर ट्वीट किया है.

खास बातें

  • कन्हैया कुमार ने अनुराग ठाकुर के नारे लगवाने पर बीजेपी पर हमला बोला है
  • कन्हैया ने कहा कि इनके लिए गांधी भी गद्दार थे
  • अनुराग ठाकुर ने लगवाया था 'गोली मारो' नारा
नई दिल्ली:

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित की गई बीजेपी (BJP) की एक जनसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के विवादित नारे लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर विपक्षी दल समेत ट्विटर यूजर्स अनुराग ठाकुर के इस बयान की निंदा कर रहे हैं. इस घटनाक्रम को लेकर विपक्षी दल सत्तारूढ़ बीजेपी पर हमलावर हैं. इसी मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और वामपंथी नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने ट्वीट किया है. कन्हैया ने ट्वीट किया, "बापू भी “देश के ग़द्दार” थे इनके लिए. गोली मार दी थी उनको भी. आज सत्ता में आकर बेशर्मी से “गोडसे ज़िन्दाबाद” का नारा लगाते हैं ये लोग." कन्हैया ने आगे लिखा, "लेकिन बापू तो आज भी ज़िन्दा हैं देश के लोगों के दिलों में. और वही हराएंगे फिर से, इनकी नफ़रत और हिंसा की घटिया सोच को."

बता दें कि सोमवार को वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का एक विवादित बयान सामने आया. रिठाला से BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में अनुराग ठाकुर ने चुनावी रैली में आए लोगों को 'गद्दारों को गोली मारने वाला' भड़काऊ नारा लगाने के लिए उकसाया. 

Delhi Polls 2020: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बिगड़े बोल- रैली में 'देश के गद्दारों को गोली मारो' के लगवाए नारे

रैली में वित्त राज्य मंत्री ने कहा, 'देश के गद्दारों को', जिसपर भीड़ ने कहा, 'गोली मारो.' रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा.

Delhi Election 2020: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर ऐक्शन में चुनाव आयोग

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com