8 पुलिसवालों का 'कातिल विकास दुबे' CCTV में कैद? घर से निकला और ऑटो में बैठकर हो गया रफूचक्कर : पुलिस सूत्र

फरीदाबाद पुलिस के हाथ एक महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें एक संदिग्ध शख्स नजर आ रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये विकास दुबे है.

8 पुलिसवालों का 'कातिल विकास दुबे' CCTV में कैद? घर से निकला और ऑटो में बैठकर हो गया रफूचक्कर : पुलिस सूत्र

विकास दुबे होटल से निकल ऑटो में बैठकर निकलते हुए सीसीटीवी में कैद : सूत्र

खास बातें

  • फरीदाबाद में सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध
  • पुलिस को शक- यह व्यक्ति हो सकता विकास दुबे
  • दिल्ली-एनसीआर में विकास दुबे को ढूंढ रही पुलिस
नई दिल्ली:

कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में गुरुवार देर रात आठ पुलिसकर्मियों की हत्या में मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) के फरीदाबाद के एक होटल में देखे जाने का मामला सामने आया है. इस बीच, फरीदाबाद पुलिस के हाथ एक महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें एक संदिग्ध शख्स नजर आ रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये विकास दुबे हो सकता है, जो अंकुर के घर के आसपास ऑटो में बैठकर आगे कहीं और जा रहा है. विकास दुबे की तलाश दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों में की जा रही है. गुरुग्राम और फरीदाबाद पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.

वीडियो में सड़क पर एक शख्स खड़ा नजर आ रहा है, जो सामने से आ रहे ऑटो को रोकता था. ऑटो रुकने के बाद वह संदिग्ध शख्स ऑटो ंमें बैठकर आगे कहीं चला देता है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि ऑटो में बैठने वाला शख्स कुख्यात अपराधी विकास दुबे हो सकता है. बता दें कि अंकुर वहीं युवक है, जिसे विकास दुबे की सहायता करने के लिए आज सुबह गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि को बढ़ाकर 5 लाख रुपये कर दिया है. पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली-एनसीआर में ही कहीं छिपा हुआ है. उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने फरीदाबाद से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दो शख्स के नाम अंकुर और प्रभात हैं. ये दोनों विकास दुबे के साथी बताए जा रहे हैं. तीनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दरअसल, सोमवार दोपहर फरीदाबाद के बड़कल में फरीदाबाद पुलिस ने एक होटल में छापेमारी की थी. होटल से एक शख्स पकड़ा गया जिसने बताया कि विकास दुबे यहां था, लेकिन भाग गया. पुलिस को होटल के सीसीटीवी कैमरे से जो फुटेज मिला है उसमें जो शख्स दिख रहा है वो विकास की कद काठी का लग रहा है. 

वीडियो: यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार बोले- साथियों की शहादत को नहीं जाने देंगे बेकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com