कानपुर पुलिस हत्याकांड : फरीदाबाद से विकास दुबे के साथी अंकुर और प्रभात गिरफ्तार, दिल्ली-NCR में गैंगस्टर को ढूंढ़ रही पुलिस

फरीदाबाद से गिरफ्तार 2 लोगों में  एक का नाम अंकुर और दूसरे का नाम प्रभात है. कहा जा रहा है कि अंकुर ने विकास दुबे को छिपाने में मदद की जबकि प्रभात विकास दुबे के गांव का रहने वाला है.

कानपुर पुलिस हत्याकांड : फरीदाबाद से विकास दुबे के साथी अंकुर और प्रभात गिरफ्तार, दिल्ली-NCR में गैंगस्टर को ढूंढ़ रही पुलिस

विकास दुबे के दो साथी फरीदाबाद से गिरफ्तार

नई दिल्ली:

कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले (Kanpur Encounter Case) में फरीदाबाद से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए शख्स के नाम अंकुर और प्रभात हैं. ये दोनों विकास दुबे (Vikas Dubey) के साथी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इनके पास से चार पिस्टल भी बरामद की है. कुख्यात अपराधी विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. विकास दुबे की दिल्ली-एनसीआर में खोज की जा रही है. इस बीच, कयास लगाए जा रहे हैं कि विकास दुबे दिल्ली-एनसीआर की किसी अदालत में सरेंडर कर सकता है. 

फरीदाबाद से गिरफ्तार 2 लोगों में  एक का नाम अंकुर और दूसरे का नाम प्रभात है. कहा जा रहा है कि अंकुर ने विकास दुबे को छिपाने में मदद की जबकि प्रभात विकास दुबे के गांव का रहने वाला है. गांव से विकास दुबे ,प्रभात और हमीरपुर में मारा गया अमर दुबे साथ आये थे, लेकिन अमर वापस चला गया था. बुधवार सुबह पुलिस ने एक एनकाउंटर के दौरान अमर दुबे को हमीरपुर में मार गिराया है. 

Newsbeep

इस बीच, कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने कंफर्म किया है कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में दिख रहा है वो विकास दुबे है. विकास दुबे दिल्ली और एनसीआर में कहीं छुपा है. उसकी सरगर्मी से तलाश जारी है. पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी विकास दुबे के अलावा 18 अन्य नामजद अभियुक्त भी हैं. इन पर 25,000-25,000 रुपये का इनाम रखा गया है. वहीं, विकास दुबे पर इनाम की राशि को बढ़ाकर 2.5 लाख कर दिया गया है. 

वीडियो: विकास दुबे की तलाश के बीच STF के DIG अनंत देव का हुआ ट्रांसफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com