कानपुर : विकास दुबे की सूचना देने वाले को मिलेगा अब ढाई लाख का इनाम

Kanpur Encounter Case: कानपुर में 8 पुलिसकर्मयों की हत्या के आरोपी विकास दुबे की सूचना देने वाले को मिलेगा अब ढाई लाख का इनाम दिया जाएगा.  पहले यह राशि 1 लाख रुपए घोषित की गई थी.

कानपुर : विकास दुबे की सूचना देने वाले को मिलेगा अब ढाई लाख का इनाम

विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाई गई (फाइल फोटो)

लखनऊ:

कानपुर (Kanpur Encounter Case) में 8 पुलिसकर्मयों की हत्या के आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) की सूचना देने वाले को अब ढाई लाख का इनाम दिया जाएगा.  पहले यह राशि 1 लाख रुपए घोषित की गई थी.  घटना के तीन दिन से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस  हत्यारोपी विकास दुबे का अब तक उसका सुराग नहीं लग पाई है. पुलिस दुर्दांत अपराधी की तलाश में उत्तर प्रदेश समेत अन्य जगहों पर खोजबीन कर रही है. पुलिस कर संभावना को टटोल कर देख रही है ताकि विकास के बारे में कोई सुराग मिल सके. तलाश करने के लिए विकास दुबे के पोस्टर कई जगह लगाए गए हैं.

इससे पहले, विकास दुबे पर इनाम की राशि को 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये किया गया था. दुबे के अलावा, अन्य 18 नामजद अभियुक्तों पर कानपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की ओर से 25,000-25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है. इसमें शनिवार रात मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा दुबे का सा थी दया शंकर अग्निहोत्री का नाम भी शामिल है.

ljmncmao

शनिवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद विकास दुबे के एक साथी और इनामी बदमाश दया शंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार किया था. दया शंकर ने बताया कि पुलिस के दबिश देने से पहले ही थाने से विकास दुबे के पास फोन आ गया था, जिसके बाद विकास ने फोन करके 25-30 लोगों को बुला लिया. पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपियों में दया शंकर अग्निहोत्री भी शामिल है. 

वीडियो: कानपुर पुलिस हत्याकांड मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई नए खुलासे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com