कानपुर घटना का वीडियो, छेड़छाड़ पीड़िता की मां को जमानत पर छूटे आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़िता की मां को पीट-पीटकर मार डाला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात
  • छेड़छाड़ पीड़िता की मां को मार डाला
  • पुलिस ने चार आरोपियों को किया अरेस्ट
कानपुर:

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीड़िता की मां को पीट-पीटकर मार डाला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना में पांच आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. मृतका की उम्र 40 वर्ष थी. पीड़ित परिवार ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

नाबालिग से छेड़छाड़ की वारदात साल 2018 की है. पुलिस ने इस केस में FIR दर्ज करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के नाम आबिद, मिंटू, महबूब, चांद बाबू, जमील और फिरोज हैं. हाल ही में आरोपियों को जमानत मिल गई थी. पुलिस ने बताया कि जमानत पर रिहा होने के बाद बीते गुरुवार आरोपी पीड़िता के घर में घुसे और धमकाते हुए केस वापस लेने को कहा. छेड़छाड़ मामले में पीड़िता की मां मुख्य गवाह थी. पीड़ित परिवार ने इससे इंकार किया तो आरोपियों ने उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

निर्भया मामले में प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली सरकार पर उंगली उठाई, मनीष सिसोदिया ने दिया करारा जवाब

गंभीर रूप से घायल पीड़िता की मां और एक अन्य महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मां की मौत हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला जमीन पर गिरी नजर आ रही है. कुछ लोग उसे बुरी तरह पीट रहे हैं. आरोपी महिला के चेहरे पर लात मार रहे हैं. पुलिस का कहना है कि उन्होंने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया. अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. इस केस में पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है. कानपुर के एसएसपी अनंत देव तिवारी ने कहा, 'प्रथम दृष्टया मैं ये नहीं कहूंगा कि पुलिस थाने के अधिकारियों की ओर से लापरवाही हुई है लेकिन अगर इस मामले में शिकायत की जाती है तो हम इसकी भी जांच करेंगे.'

VIDEO: निर्भया की मां आशा देवी ने कहा- दोषियों को जल्द से जल्द मिले फांसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com