'बाबा का ढाबा' के मालिक ने यू-ट्यूबर के खिलाफ किया धोखाधड़ी का केस दर्ज

हाल ही में लोकप्रिय हुए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने फूड ब्लॉगर और यू-ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

'बाबा का ढाबा' के मालिक ने यू-ट्यूबर के खिलाफ किया धोखाधड़ी का केस दर्ज

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने फूड ब्लॉगर और यू-ट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. दिल्ली के मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में वासन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. कांता प्रसाद ने आरोप लगाया है कि गौरव वासन ने उससे संपर्क किया और अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के मकसद से उनके साथ एक वीडियो शूट किया. आरोप है गौरव वासन ने अपने अकाउंट से वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और जनता से अनुरोध किया कि वह कांता प्रसाद को वित्तीय मदद करने के लिए पैसे दान करें. 

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' से जुड़े मामले की जांच के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा है कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है. उनका दावा है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये की राशि सौंपी थी. वासन ने ‘बाबा का ढाबा' के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए थे. हालांकि वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com