NDTV Khabar

कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल पर तंज, हम बापू के पुजारी लेकिन भगत सिंह को भी जानते हैं

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि जो भी अरविंद केजरीवाल या उनके रिश्तेदारों के खिलाफ बोल रहा है, उन्हें डराने, धमकाने और मारने की कोशिश हो रही है.

242 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल मिश्रा का अरविंद केजरीवाल पर तंज, हम बापू के पुजारी लेकिन भगत सिंह को भी जानते हैं

बापू की समाधि पर कपिल मिश्रा

खास बातें

  1. अहिंसा को साथ लेकर चल रहे हैं : कपिल
  2. राहुल शर्मा पर हुआ है हमला
  3. शनिवार को रखेंगे सबूत
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा गुरुवार को राजघाट पहुंचे. उन्होंने यहां कहा कि हम अहिंसा का साथ लेकर चल रहे हैं. दरअसल, कपिल मिश्रा का आरोप है कि बुधवार को उन पर दिल्ली विधानसभा में हमला किया गया. आम आदमी पार्टी के विधायकों ने उनसे हाथापाई की. इसे लेकर एनडीटीवी से खास बातचीत में कपिल मिश्रा बोले- बुधवार को मुझ पर ही हमला नहीं हुआ, उन राहुल शर्मा पर भी हुआ, जिन्होंने पीडब्ल्यूडी को लेकर अरविंद केजरीवाल के साढ़ू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. उन पर ग्रेटर नोएडा में गोली चलाई गई, लेकिन गनीमत रही कि गोली नहीं चल पाई और उनकी जान बच गई. 

कपिल शर्मा ने इस मामले में ट्वीट कर कहा कि केजरीवाल के रिश्तेदार बंसल के घोटाले उजागर करने वाले राहुल शर्मा पर गोलीबारी. भगवान दयालु है. वह बच गए. कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि जो भी अरविंद केजरीवाल या उनके रिश्तेदारों के खिलाफ बोल रहा है, उन्हें डराने, धमकाने और मारने की कोशिश हो रही है. आज मैं महात्मा गांधी की समाधि पर आया हूं. हम बापू से शक्ति और ऊर्जा लेते हैं, लेकिन अरविंद केजरीवाल इस गलतफहमी में न रहें, हमने भगत सिंह को भी पढ़ा है.

जब सवाल किया गया कि आप विधायकों का कहना है कि आपकी मानसिक स्थिति बिगड़ चुकी है, तो कपिल मिश्रा बोले- फुटेज सारे देश ने देखी है. हिंसा करके हमें दबाने की कोशिश हो रही है. अभी तक आपने आरोप लगाए और जांच एजेंसियों तक गए, सबूत कब पेश करेंगे ? कपिल मिश्रा ने कहा कि शनिवार की शाम को जनता के सामने सारे सबूत रखे जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement