NDTV Khabar

नहीं थम रहा बवाल, कपिल मिश्रा बोले- अरविंद केजरीवाल से जनता दरबार में जाकर मिलूंगा

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले लगातार जारी हैं. अब कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि वह अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह जनता दरबार में जाएंगे.

761 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नहीं थम रहा बवाल, कपिल मिश्रा बोले- अरविंद केजरीवाल से जनता दरबार में जाकर मिलूंगा

कपिल मिश्रा ने कहा- अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में जाएँगे

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमले लगातार जारी हैं. अब कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है कि वह अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह जनता दरबार में जाएंगे. हालांकि उनके इस ट्वीट को लेकर आप की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. दरअसल, मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल पर घोटालों के आरोप लगा रहे हैं. इस जनता दरबार में कपिल मिश्रा आप कार्यकर्ता संतोष कोली की मां को भी लेकर जाएंगे. कुछ दिन पहले ही कपिल मिश्रा ने दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ 'इंडिया अगेंस्ट करप्शन-2' की शुरुआत की घोषणा की. कांस्टिट्यूशन क्लब में आयोजित एक समारोह के दौरान मिश्रा ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल से उनके जनता दरबार में मुलाकात करेंगे और उनसे दिल्ली सरकार में कथित अनियमितताओं की जांच की मांग करेंगे.

इससे पूर्व दिल्ली पुलिस ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. पिछले दिनों उन पर हुई हमले की कोशिश के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है. कपिल मिश्रा पिछले महीने उपवास पर थे. एक व्यक्ति ने खुद को आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ता बताकर उनके घर पर हंगामा किया था और उन पर हमले का प्रयास भी किया था.

गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने करीब एक माह पहले कपिल मिश्रा को सुरक्षा देने की जरूरत बताई थी. उन्होंने कहा था कि मिश्रा पर हमला भी हो सकता है, इसलिए उन्हें पूर्ण सुरक्षा दी जानी चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement