राजस्थान के सियासी संकट पर कपिल सिब्बल का ट्वीट, इशारों-इशारों में दी अपनी पार्टी को नसीहत

राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट मंडराते हुए देख कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने चिंता जाहिर की है.

राजस्थान के सियासी संकट पर कपिल सिब्बल का ट्वीट, इशारों-इशारों में दी अपनी पार्टी को नसीहत

कपिल सिब्बल ने कुछ देर पहले ट्वीट किया है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राजस्थान में सियासी घमासान तेज
  • दिल्ली पहुंचे डिप्टी सीएम सचिन पायलट
  • कपिल सिब्बल ने ट्वीट कर दी नसीहत
नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में जारी सियासी उठापटक के बीच उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) अपने विधायकों के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार, सचिन पायलट कांग्रेस (Congress) आलाकमान के साथ मीटिंग करेंगे. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी मिली है. राजस्थान में गहलोत सरकार पर संकट मंडराते हुए देख कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर राजस्थान सरकार का जिक्र किए बगैर इशारे में ट्वीट किया है.

कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया, 'अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं. क्या हम तभी जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग जाएंगे.' जाहिर सी बात है कि उन्होंने इशारों भरे इस ट्वीट से पार्टी आलाकमान को भी संदेश दिया है कि वक्त रहते अगर सही फैसला नहीं लिया गया तो पार्टी को भारी नुकसान हो सकता है. सिब्बल को जवाब देते हुए बीजेपी नेता ओमप्रकाश माथुर ने ट्वीट किया, 'जहां हरियाली होगी वहीं कुलाचें भरने का मज़ा है ... सूखे में खुर टूट जाते हैं.'

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कल बीजेपी पर आरोप लगाए थे कि राजस्थान की सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पूरे मामले के बारे में बताया जा चुका है. पार्टी के एक सीनियर लीडर ने कहा कि वह इस मसले पर पूरी तरह से तैयार हैं और मध्य प्रदेश जैसी स्थिति दोहराने नहीं देंगे. वहीं सोनिया गांधी ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है.

इस मामले में राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पुनिया का आरोप है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का निशाना तो उनके ही पार्टी के उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर है और ये आरोप कांग्रेस की अंदरूनी कलह को दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'झगड़ा उनका है हमारा क्या लेना देना. हम तो कांग्रेस के खेल में दर्शक हैं और वो हमें लांछित कर रहे हैं. SOG ने जो नाम उजागर किया है वो खुद ही मना कर रही है तो ये तो सिर्फ लांछित करने का काम हो रहा है.'

VIDEO: राजस्थान में सियासी हलचल तेज, दिल्ली पहुंचे डिप्टी CM सचिन पायलट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com