NDTV Khabar

करणी सेना की चेतावनी, अगर 'पद्मावती' रिलीज हुई तो कर देंगे चक्का जाम

रणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने ऐलान किया कि अगर 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली व एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करणी सेना की चेतावनी, अगर 'पद्मावती' रिलीज हुई तो कर देंगे चक्का जाम

पद्मावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: काफी दिनों से लटकी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर अभी भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने ऐलान किया कि अगर 'पद्मावती' फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली व एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि 'पद्मावती' को सरकार रिलीज न करे. इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है.
 
यह भी पढ़ें - 'पद्मावती' विवाद पर संजय लीला भंसाली के लिए प्रियंका चोपड़ा ने कही ये बात

बता दें कि लोकेंद्र सिंह कालवी यहां आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने आए थे. यहां देवनंदनी अस्पताल में हुई बैठक में कालवी ने कहा, "इस विवादित फिल्म को फिलहाल छह राज्यों ने दिखाने से मना कर दिया है. यह खुशी की बात है. इस फिल्म का प्रदर्शन पूरे देश व विदेश में प्रतिबंध हो इसके लिए करणी सेना संघर्षरत है."

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया है. रानी पद्मावती राजस्थान की आन-बान व शान से जुड़ी है. वह रानी पद्मावती के वंशज हैं. वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे."

यह भी पढ़ें - 'पद्मावती' के फैन्स के लिए बुरी खबर, रिलीज के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार

टिप्पणियां
उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही. उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की. कालवी ने बताया कि भारी विरोध के कारण इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया. लेकिन इस फिल्म को नौ फरवरी को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया, तो दिल्ली व एनसीआर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाज वाहनों का चक्का जाम कर देगा.

VIDEO: BHU में हलाला, पद्मावती और जौहर पर पूछे गए सवाल (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement