NDTV Khabar

टिकट को लेकर दो कांग्रेस नेताओं में नोकझोंक: एक बोला हम हैं पति-पत्नी, दूसरा बोला मैं मर्दों के साथ नहीं सोता

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में टिकट को लेकर कांग्रेसी नेता के एच मुनियप्पा और रमेश कुमार के बीच काफी मनमुटाव पैदा हो गया है. उसी के बाद से दोनों के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टिकट को लेकर दो कांग्रेस नेताओं में नोकझोंक: एक बोला हम हैं पति-पत्नी, दूसरा बोला मैं मर्दों के साथ नहीं सोता

कर्नाटक विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार

बेंगलुरू :

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष (Karnataka assembly speaker) और कांग्रेस के नेता रमेश कुमार (Ramesh Kumar) के बयान पर एक बार फिर विवाद हो गया है. पिछले दिनों वह सदन में एक असंवेदनशील बयान देकर सवालों के कटघरे में आ गए थे तो इस बार उन्होंने एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह पुरुषों के साथ सोना पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने कांग्रेस के नेता के एच मुनियप्पा (KH Muniyappa) के ऊपर विवादित बयान देते हुए कहा कि रमेश कुमार (Ramesh Kumar) और मैं, पति औऱ पत्नी जैसे हैं और हमें इसमें (टिकट के मामले में) कोई समस्या नहीं है. वह लोकसभा चुनाव टिकट के संबंध में यह बात कह रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि मैं मर्दों के साथ सोना पसंद नहीं करता. मेरे पास अपनी पत्नी है. हो सकता है कि उनकी मुझसें दिलचस्पी हो लेकिन मुझे उनमें दिलचस्पी नहीं है. 

क्रिकेट के बाद अब सियासी पिच पर बैटिंग करेंगे गौतम गंभीर, मिल चुका है 'पद्म श्री' और 'अर्जुन अवार्ड'


बालाकोट स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर PM का कांग्रेस पर निशाना: ये न्यू इंडिया है, आतंकियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे

दरअसल टिकट संबंधी एक सवाल के जवाब में के एच मुनियप्पा (KH Muniyappa) ने कहा था मेरे और उनके (रमेश कुमार) के बीच कोई विवाद नहीं है. हम और वो, पति पत्नी की तरह हैं. 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने राजनैतिक पार्टियों से की डिमांड, बोले- जो यह प्रॉमिस पूरा करेगा मेरा वोट उसी को

जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में टिकट को लेकर कांग्रेसी नेता के एच मुनियप्पा और रमेश कुमार के बीच काफी मनमुटाव पैदा हो गया है. उसी के बाद से दोनों के बीच नोकझोंक देखने को मिल रही है. यह पहली बार नहीं है कि रमेश कुमार ने विवादित बयान दिया हो. इस पहले सदन में बहस के दौरान अपना नाम बार बार सुनने पर रमेश ने अपनी तुलना रेप पीड़िता से कर दी थी. जिस पर उनकी खूब आलोचना हुई थी. अब उनके ताजे बयान पर एक बार फिर विवाद गरमा गया है.  

टिप्पणियां

Video: 'नम्‍मा कर्नाटक' में CM एच डी कुमारस्‍वामी से सवाल-जवाब


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement