Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कर्नाटक : सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराया नफरत फैलाने का मामला

बीजेपी नेता सुरेश कुमार ने बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार से मुलाकात की और आईपीसी की धारा 153 A के तहत मामला दर्ज कराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक : सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ बीजेपी ने दर्ज कराया नफरत फैलाने का मामला

कर्नाटक के बीजेपी के नेता सुरेश कुमार ने सीएम सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव के खिलाफ नफरत फैलाना का मामला दर्ज कराया है.

खास बातें

  1. प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव पर भी मामला दर्ज
  2. सीएम ने बीजेपी, आरएसएस और बजरंगदल को चरमपंथी कहा था
  3. राव ने कहा था कि बीजेपी आतंकवादी संस्था होती जा रही है
बेंगलुरु:

कर्नाटक के वरिष्ठ बीजेपी नेता सुरेश कुमार ने आज बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार से मुलाकात की और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव के खिलाफ बयान के ज़रीए लोगों के बीच नफरत फैलाने का मामला आईपीसी की धारा 153 A के तहत दर्ज कराया.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने इसी महीने की 10 तारीख को चामराजनगर में एक सवाल के जवाब में कहा था कि चरमपंथी विचारधारा के लोग बीजेपी, आरएसएस और बजरंगदल में भी हैं. चाहे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया हो या एसडीपीआई, कोई भी कानून से ऊपर नहीं. जो कानून का उल्लंघन करेगा उसको खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने ट्विटर पर कसे एक-दूसरे पर तंज


उधर कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने बेंगलुरु में कहा कि बीजेपी आतंकवादी संस्था होती जा रही है. ये लोग खुलेआम कहते हैं कि संविधान बदल देंगे. लोगों को मारते हैं और कहते हैं कि पाकिस्तान जाइए.

टिप्पणियां

VIDEO : बीजेपी को बताया हिंदू उग्रवादी

मामला दर्ज करवाने के बाद सुरेश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और दिनेश गुंडु राव ने बीजेपी का चरित्र हनन करने की कोशिश की है जो कि फिलहाल 19 राज्यों में शासन कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अभिनेता-नेता तापस पॉल के निधन के लिए ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कहा- केंद्र की वजह से तीन मौत देख चुकी हूं

Advertisement