NDTV Khabar

कर्नाटक में बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा - हिंदू बनाम मुस्लिम है चुनाव 

पाटिल ने भीड़ से कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर की बजाय अयोध्या में मस्जिद का समर्थन किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक में बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा - हिंदू बनाम मुस्लिम है चुनाव 

विधायक संजय पाटिल की फाइल फोटो

खास बातें

  1. विधायक ने सभा में दिया यह बयान
  2. कांग्रेस ने विधायक के बयान को बताया विवादित
  3. कांग्रेस ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग
नई दिल्ली:

कनार्टक में बीजेपी के विधायक संजय पाटिल पर विवादित बयान देने का आरोप लगा है. बेलगाम ग्रामीण से मौजूदा विधायक संजय पाटिल ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि आगामी चुनाव सड़क, पीने के पानी के मुद्दे को लेकर नहीं बल्कि हिंदू-मुस्लिम, राम मंदिर बनाम बाबरी मस्जिद के बीच लड़ा जाएगा. संजय पाटिल ने कहा कि वो हिंदू हैं, ये हिंदू देश है और हम राम मंदिर बनाना चाहते हैं जबकि कांग्रेस की उम्मीदवार लक्ष्मी हेब्बालकर बाबरी मस्जिद बनाना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि जो भी बाबरी मस्जिद, टीपू जयंती चाहते हैं उन्हें कांग्रेस को वोट देना चाहिए और जो भी शिवाजी महराज और राम मंदिर चाहते हैं वो BJP को वोट दें.

यह भी पढ़ें: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के चलते राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा टला


पाटिल ने भीड़ से कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर की बजाय अयोध्या में मस्जिद का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि यदि लक्ष्मी हेब्बलकर राम मंदिर निर्माण के बारे में बोलती हैं तो आप सभी उन्हें वोट दीजिए. लेकिन वह ऐसा नहीं कहेंगी क्योंकि उन लोगों में शामिल हैं, जो बाबरी मस्जिद बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: फेक न्यूज से परेशान फेसबुक ने पकड़ने का अपनाया यह तरीका

गौरतलब है कि कर्नाटक महिला कांग्रेस प्रमुख हेब्बलकर बेलगावी ( ग्रामीण ) सीट पर उनके खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.पाटिल ने कहा कि जो लोग बाबरी मस्जिद बनाना चाहते हैं , जो टीपू सुल्तान की जयंती मनाना चाहते हैं. वे लोग कांग्रेस के लिए वोट करें.

टिप्पणियां

VIDEO: कर्नाटक के विधायक ने दिया विवादित  बयान.

उन्होंने कहा कि यदि आप शिवाजी महाराज को चाहते हैं, यदि आप संभाजी महाराज को चाहते हैं, यदि आप लक्ष्मी मंदिर में पूजा करने वालों को चाहते हैं तो आप भाजपा को वोट करेंगे. (इनपुट भाषा से) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement