बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के Video को ट्वीट कर कहा, अपने डॉक्यूमेंट सुरक्षित रखें, दोबारा जरूरत पड़ेगी

कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें बुरका पहने कई महिलाएं वोट डालने के लिए लाइन में लगी हुई हैं और कैमरों के सामने अपने वोटर कार्ड्स दिखा रही हैं.

बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के Video को ट्वीट कर कहा, अपने डॉक्यूमेंट सुरक्षित रखें, दोबारा जरूरत पड़ेगी

कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें बुरका पहने कई महिलाएं वोट डालने के लिए लाइन में लगी हुई हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव मतदान के दिन जहां बड़ी संख्या में वोटर्स अपने मत का इस्तेमाल करने के लिए पोलिंग बूथ तक पहुंचे तो वहीं बीजेपी कर्नाटक ने इसको लेकर ट्वीट किया है, जो विवाद का सबब बन गया है. कर्नाटक बीजेपी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें बुरका पहने कई महिलाएं वोट डालने के लिए लाइन में लगी हुई हैं और कैमरों के सामने अपने वोटर कार्ड्स दिखा रही हैं. इस वीडियो के साथ कर्नाटक बीजेपी ने तंजात्मक लहजे में लिखा "कागज नहीं दिखाएंगे हम" डॉक्यूमेंट्स को सुरक्षित रखें, NPR के दौरान आपको दोबारा इसको दिखाने की जरूरत पड़ेगी. 


बता दें कि देश के कई हिस्सों में नागरिकता कानून और एनपीआर का विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में विरोध करने वाले लोगों द्वारा एक मुहिम भी चलाई जा रही है जिसमें 'हम कागज नहीं दिखाएंगे' का शीर्षक दिया गया है. इस मामले पर पहले भी राजनीतिक बयानबाजी देखने को मिल चुकी है. कर्नाटक बीजेपी द्वारा ट्वीट करने के बाद इस विवाद को एक बार फिर से हवा मिल गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video:पोल ऑफ एग्जिट पोल्स: दिल्ली में बनती दिख रही है AAP की सरकार