NDTV Khabar

कर्नाटक: विधानसभा में लड़कियों की फोटो देख रहे थे बीएसपी नेता, पकड़े जाने पर दी ये सफाई

कर्नाटक विधानसभा के भीतर सदन की कार्यवाही के दौरान बीएसपी के विधायक एन महेश मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीरें देख रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक: विधानसभा में लड़कियों की फोटो देख रहे थे बीएसपी नेता, पकड़े जाने पर दी ये सफाई

एन महेश, बीएसपी विधायक, कर्नाटक

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा के भीतर सदन की कार्यवाही के दौरान बीएसपी के विधायक एन महेश मोबाइल पर लड़कियों की तस्वीरें देख रहे थे. उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद बीएसपी विधायक को सफाई पेश करनी पड़ी. विधायक ने बताया कि वह मोबाइल पर अपने बेटे के लिए सुंदर लड़की की तलाश कर रहे थे. बीएसपी नेता ने मीडिया पर सनसनीखेज पत्रकारिता करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया हर मामले पर बखेड़ा खड़ा कर देता है. 

ज्यादातर लोग मोबाइल के जरिए भुगतान के इच्छुक : रिपोर्ट | यह है कारण...

मीडिया से बात करते हुए बहुजन समाज पार्टी के विधायक ने स्वीकार किया कि वह सदन के अंदर मोबाइल ले गए थे उन्होंने कहा ''हां मैं फोन लेकर गया था जोकि मेरी गलती थी. ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगा लेकिन आप लोग किस प्रकार की पत्रकारिता कर रहे हैं. मीडिया हर चीज को सनसनीखेज बनाकर पेश कर रहा है.'' एन महेश ने कहा ''मैं अपने बेटे के लिए दुल्हन ढूंढ रहा था, एक पिता के रूप में बेटे के लिए परफेक्ट मैच ढूंढ रहा था. मैं दुल्हन का प्रोफाइल देख रहा था, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं था. 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक विधानसभा और परिषद में कार्यवाही के दौरान मोबाइल ले जाने की मनाही है लेकिन आए दिन कार्यवाही के दौरान ही सदस्यों को मोबाइल इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है.मंगलवार को भी कर्नाटक में बीएसपी के इकलौते विधायक को मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए देखा गया था. उनकी यह हरकत कैमरों में रिकॉर्ड हो गई. जिससे सामने आया कि वह लड़कियों की तस्वीरें देख रहे हैं. 

टिप्पणियां

बिहार पंचायत ने लड़कियों के फोन पर लगाया प्रतिबंध

यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी विधानसभा सत्र की कार्यवाही के दौरान एक बीजेपी विधायक, कांग्रेसी महिला नेता की तस्वीरों को देखते हुए पकड़े गए थे. भारतीय जनता पार्टी के विधायक की यह हरकत पकड़े जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने आदेश दिया था कि सदन की कार्यवाही के दौरान कोई भी विधायक सदन में मोबाइल लेकर नहीं आएगा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement