कर्नाटक उपचुनाव: आर.आर. नगर, सिरा विस सीट पर मतगणना जारी, परिणाम जल्द आने की संभावना

कर्नाटक में बेंगलुरू शहरी जिला स्थित राजराजेश्वरी नगर और तुमकुरु जिले की सिरा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है.

कर्नाटक उपचुनाव: आर.आर. नगर, सिरा विस सीट पर मतगणना जारी, परिणाम जल्द आने की संभावना

कर्नाटक उपचुनाव: आर.आर. नगर, सिरा विस सीट पर मतगणना हो रही है.

नई दिल्ली:

कर्नाटक में बेंगलुरू शहरी जिला स्थित राजराजेश्वरी नगर और तुमकुरु जिले की सिरा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए मतगणना जारी है. चुनाव अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई थी और आज दोपहर तक परिणाम आने की संभावना है. दोनों सीटों पर तीन नवम्बर को मतदान हुआ था. कोविड-19 महामारी के बीच सिरा और आर.आर. नगर में क्रमश: 82.31 प्रतिशत और 45.24 प्रतिशत मतदान हुआ था.

मतगण्ना के लिए यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. विधानसभा क्षेत्रों में सुबह छह बजे से देर रात 12 बजे तक निषेधाज्ञा और शराब पर प्रतिबंध भी जारी है. सिरा से जद(एस) के विधायक बी. सत्यनारायण के निधन और आर.आर. नगर से कांग्रेस के विधायक मुनिरत्ना के इस्तीफा देने के चलते यहां उपचुनाव कराए गए.

Newsbeep

आरआर नगर में, भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व विधायक मुनिरत्ना को अपना उम्मीदवार बनाया है, जबकि कांग्रेस ने पूर्व आईएएस अधिकारी दिवंगत डी. के. रवि की पत्नी एच कुसुमा को टिकट दिया है. वहीं जद (एस) ने वी. कृष्णमूर्ति को मैदान में उतारा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं सिरा में, भाजपा, कांग्रेस और जद(एस) ने क्रमश: डॉ. राकेश गौड़ा, पूर्व मंत्री टी. बी. जयचंद्र और पूर्व (जद-एस) विधायक बी. सत्यनारायण की पत्नी अम्माजम्मा को मैदान में उतारा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)