BJP vs BJP: कैबिनेट विस्‍तार को लेकर 'अपने ही विधायकों' के निशाने पर कर्नाटक के CM येदियुरप्‍पा.

मुख्‍यमंत्री ने बेंगलुरू में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'यदि बीजेपी विधायकों को कोई शिकायत है तो वे दिल्‍ली जाकर हमारे राष्‍ट्रीय नेताओं से मिल सकते हैं. वे इन नेताओं को सारी जानकारी और अपनी शिकायतें दे सकते हैं.

BJP vs BJP: कैबिनेट विस्‍तार को लेकर 'अपने ही विधायकों' के निशाने पर कर्नाटक के CM येदियुरप्‍पा.

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्‍पा पर असंतुष्‍ट बीजेपी विधायकों ने गंभीर आरोप लगाए हैं (फाइल फोटो)

बेंगलुरू :

कर्नाटक में सत्‍तारूढ़ बीजेपी में आंतरिक खींचतान तेज हो गई है, कई नेताओं ने हालिया कैबिनेट विस्‍तार (cabinet expansion)में मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा (Chief Minister BS Yediyurappa) पर निशाना साधते हुए अपने खेमे को ही उपकृत करने का आरोप लगाया है. अपनी ही पार्टी के लोगों के 'हमले' झेल रहे सीएम येदियुरप्‍पा ने इन नेताओं को अपनी शिकायत पार्टी नेतृत्‍व तक ले जाने की चुनौती दे डाली है.

कर्नाटक में बीजेपी के लिए सब कुछ ठीक नहीं, CM येदियुरप्‍प्‍पा के खिलाफ उठे बगावती सुर...

मुख्‍यमंत्री ने बेंगलुरू में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'यदि बीजेपी विधायकों को कोई शिकायत है तो वे दिल्‍ली जाकर हमारे राष्‍ट्रीय नेताओं से मिल सकते हैं. वे इन नेताओं को सारी जानकारी और अपनी शिकायतें दे सकते हैं. मैं इस पर कोई ऐतराज नहीं करूंगा लेकिन मैं यही कहना चाहूंगा कि ऐसी बातें करके वे पार्टी की छवि खराब नहीं करें.' उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय बीजेपी नेतृत्‍व उनकी शिकायतों पर उचित कदम उठाएगा. 

कर्नाटक के मंत्री ने महिला को कहे आपत्तिजनक शब्‍द तो CM येदियुरप्‍पा ने लगाई फटकार, दी चेतावनी..

गौरतलब है कि कुछ बीजेपी नेताओं ने खुले तौर पर आरोप लगाया है कि सीएम अपनी कैबिनेट में उन्‍हीं लोगों को शामिल कर रहे हैं जो या तो उन्‍हें ब्‍लैकमेल कर रहे थे या जो उनके गुट के सदस्‍य थे. राज्‍य के एक वरिष्‍ठ बीजेपी नेता बसन्‍नगौडा आर पाटिल ने कहा, 'येदियुरप्‍पा केवल उन्‍हीं पर  विचार करते या नियुक्‍त करते हैं जिन्‍होंने उन्‍हें या तो एक सीडी के साथ ब्‍लैकमेल किया और उन्‍हें बड़ी राशि दी. दो को मंत्री बनाया गया और एक शख्‍स को पॉलिटिकल सेक्रेटरी बनाया गया है आखिरकार तीनों ने भी सीडी का उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने के लिए उपयोग किया था.' उन्‍होंने कहा कि वफादारी, जाति, वरिष्‍ठता और क्षेत्र पर विचार नहीं किया जा रहा. येदियुरप्‍पा ने हमारे जैसे पार्टी के वफादार कार्यकर्ताओं को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया है और जिन्‍होंने उन्‍हें ब्‍लैकमेल किया, सीडी बनाई और सरकार को गिराने की योजना बनाई, उन्‍हें मंत्री पद से नवाजा जा रहा है.' 

Newsbeep

16 जनवरी से वैक्सीनेशन, PM मोदी करेंगे शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com