NDTV Khabar

कर्नाटक के सीएम ने कहा- अंतिम सांस तक भाजपा के लिये काम करूंगा

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक के सीएम ने कहा- अंतिम सांस तक भाजपा के लिये काम करूंगा

बी एस येदियुरप्पा

खास बातें

  1. कर्नाटक के सीएम ने कहा- अंतिम सांस तक भाजपा के लिये काम करूंगा
  2. येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे
  3. येदियुरप्पा ने कहा कि भाजपा को फिर से सत्ता में लाना उनकी जिम्मेदारी है
नई दिल्ली:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा को फिर से सत्ता में लाना उनकी जिम्मेदारी है और वह "अपनी अंतिम सांस तक" भाजपा की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने अपने मौजूदा कार्यकाल को ज्यादा चुनौतीपूर्ण मानते हुए खुद को "कमजोर मुख्यमंत्री" बताने और सरकार के अब तक के प्रदर्शन को 'शून्य' अंक देने के लिये विपक्ष के नेता सिद्धरमैया पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "मैं अपनी अंतिम सांस तक पार्टी की मजबूती के लिये काम करूंगा.

बीएस येदियुरप्पा की लीक क्लिप में हुआ खुलासा, कर्नाटक में बागी विधायकों के बवाल के पीछे थे अमित शाह

मुझे कोई पद नहीं चाहिये. लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं." मुख्यमंत्री ने 'पीटीआई-भाषा' को दिये साक्षात्कार में कहा, "मैं पार्टी को और मजबूत करने के लिये काम करूंगा और इसे फिर से सत्ता में लाना मेरी जिम्मेदारी है." राज्य की भाजपा नीत सरकार ने शनिवार को अपने 100 दिन पूरे कर लिये.


ऐसे में येदियुरप्पा ने अपनी मौजूदा सरकार का कार्यकाल पूरा करने का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि उन्हें आलाकमान, शीर्ष नेताओं, विधायकों और कार्यकर्ताओं का पूरा भरोसा हासिल है. सिद्धरमैया ने शुक्रवार को येदियुरप्पा नीत सरकार को 'शून्य' अंक देते हुए उन्हें कमजोर मुख्यमंत्री करार दिया था.

कर्नाटक में बाहर से आकर रह रहे लोगों से सीएम येदियुरप्पा ने की ये अपील

टिप्पणियां

सिद्धरमैया पर निशाना साधते हुए येदियुरप्पा ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री का आचरण और जिस तरह से वह सीमाएं लांघ रहे हैं, वह पूरी तरह से उनके अहंकार को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि वह (सिद्धरमैया) कह रहे हैं कि वो मेरी सरकार को शून्य अंक देंगे. 

वो अंक देने वाले कौन हैं. जनता मुझे अंक देगी...नेता प्रतिपक्ष के तौर पर वह राजनीतिक कारणों से जनता के बीच भ्रम पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा, "सिद्धारमैया पहले मुख्यमंत्री थे और अब नेता प्रतिपक्ष हैं. कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में कितनी सीटें मिलीं? सिर्फ एक." उन्होंने कहा कि लोग आपको (सिद्धारमैया) पहले ही अंक दे चुके हैं.  



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement