कर्नाटक CM येदियुरप्पा के बाद उनके छह कर्मचारी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के बाद अब उनके 6 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रविवार को सीएम येदियुरप्पा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टाफ के सैंपल लिए गए थे.

कर्नाटक CM येदियुरप्पा के बाद उनके छह कर्मचारी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

बीएस येदियुरप्पा के पॉजिटिव आने के एक दिन बाद उनका स्टाफ भी इसकी चपेट में आ गया

नई दिल्ली:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के बाद अब उनके 6 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रविवार को सीएम येदियुरप्पा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टाफ के सैंपल लिए गए थे. जिनमें से 6 पॉजिटिव पाए गए हैं. बता दें कि सीएम की बेटी पद्मावती भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं तो वहीं उनके बेटे विजेंद्र का टेस्ट निगेटिव आया है. मुख्यमंत्री का इलाज बेंगलुरु के एक अस्पताल में चल रहा है.  

कर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित, बेटा हुआ होम क्वारंटीन

रविवार को सीएम येदियुरप्पा ने स्वंय ट्वीट कर कोरोना संक्रमण की चपेट में आने की जानकारी दी थी. ट्विटर के जरिए उन्होंने बताया था कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभी मैं ठीक हूं. डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है. हाल में मेरे संपर्क जो भी लोग आए हैं उनसे मैं अनुरोध करता हूं कि वे सचेत रहें और सेल्फ क्वाटेंटाइन में चले जाएं.'

दुनिया भर में कोरोना मरीजों की संख्या 1.8 करोड़ के पार, अब तक 6 लाख 87 हजार से ज्यादा की मौत

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश के कई बड़े जनप्रतिनिधियों और राजनीतिक दलों से संबंधित लोग इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. रविवार शाम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी संक्रमित पाए गए थे. वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री के स्टाफ भी संक्रमित पाए गए हैं इसके अलावा पी चिदंबम के बेटे कार्ती चिदंबरम भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित