कर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा 1 जून से चाहते हैं धार्मिक स्थलों को खोलना, पीएम मोदी को लिखा खत

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) लॉकडाउन के चौथे चरण खत्म होने के बाद 1 जून से अपने राज्य में धार्मिक स्थलों को खोलना चाहते हैं.

कर्नाटक CM बीएस येदियुरप्पा 1 जून से चाहते हैं धार्मिक स्थलों को खोलना, पीएम मोदी को लिखा खत

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा- फाइल फोटो

बेंगलुरू:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है. इस दौरान सभी राज्यों ने अपने-अपने तरीके से लॉकडाउन ढील दी है. अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) लॉकडाउन के चौथे चरण खत्म होने के बाद 1 जून से अपने राज्य में धार्मिक स्थलों को खोलना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा है.

कोविड-19 (COVID-19) की वजह से देशभर में लॉकडाउन के दौरान पूरे देश में धार्मिक स्थलों को बंद करने का फैसला लिया गया था. इसके पीछे की वजह यह थी कि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे और भीड़ को एकत्रित होने से रोका जा सके.

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि राज्य 1 जून को मंदिरों को खोलने के लिए केंद्र सरकार की अनुमति का इंतजार करेगा. उन्होंने कहा कि इसके अनुमति के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा था. भाजपा शासित राज्य लॉकडाउन नियमों में कोई भी बदलाव करने से पहले केंद्रीय दिशा-निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं.

वीडियो: कर्नाटक में अब 7 दिन ही इंस्टीट्यूशनल क्वारंटीन

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com