NDTV Khabar

कुमारस्वामी ने कहा- 2019 से पहले मुझे कोई छू नहीं सकता, ब्रिटेन की अदालत से माल्या को झटका, 5 बड़ी खबरें

एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमारस्वामी ने कहा- 2019 से पहले मुझे कोई छू नहीं सकता, ब्रिटेन की अदालत से माल्या को झटका, 5 बड़ी खबरें

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता'.

नई दिल्ली: कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है. उन्होंने कहा, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. मैं जानता हूं कि एक साल तक मुझे कोई छू नहीं सकता. मैं कम से कम एक साल, लोकसभा चुनाव होने तक यहां रहूंगा. ब्रिटेन की एक अदालत ने उद्योगपति विजय माल्या को बड़ा झटका देते हुए उसे भारतीय बैंक को 200,000 पाउंड (लगभग 1.81 करोड़ रुपये) चुकाने का आदेश दिया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज पीड़ित लड़की को लेकर दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम जाएगी. लड़की का आरोप है कि 25, 26 और 27 मार्च 2016 को उसके साथ दाती महाराज और उसके सहयोगियों ने यहीं रेप किया था. पुलिस वहां दाती महाराज का भी सुराग तलाशेगी. आपको बता दें कि राजस्थान की निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके चेलों पर उसके साथ बार-बार रेप का आरोप लगाया है. खेलों की बात करें तो स्पेन और पुर्तगाल के बीच फीफा विश्व कप फुटबाल का ग्रुप बी का मैच आज 3-3 से ड्रा रहा. आखिरी मिनटों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के शानदार गोल और इस फीफा विश्व कप की पहली हैट्रिक की मदद से पुर्तगाल ने आज ग्रुप बी के सबसे चर्चित मुकाबले में स्पेन को 3-3 से बराबरी पर रोक दिया. दूसरी तरफ बॉलीवुड से खास खबर यह है कि सलमान खान की ‘रेस 3 (Race 3)’ ईद के मौके पर रिलीज हो गई है. भाईजान की फिल्म को लेकर बेशक बहुत अच्छे रिव्यू नहीं आ रहे हैं लेकिन फिल्म में सलमान का जलवा कायम है.


1- गठबंधन की सरकार पर बोले सीएम कुमारस्वामी- 2019 लोकसभा चुनाव तक मुझे कोई नहीं छू सकता

गठबंधन की सरकार पर बोले सीएम कुमारस्वामी- 2019 लोकसभा चुनाव तक मुझे कोई नहीं छू सकता

कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर सवाल पर मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को कहा कि कम से कम 2019 के लोकसभा चुनाव तक तो उन्हें कोई छू नहीं सकता है. उन्होंने कहा, ‘यह गठबंधन सरकार स्थिरता से चलेगी. 

2 - ब्रिटेन की अदालत से माल्या को झटका, कोर्ट ने कहा- भारतीय बैंकों को चुकाओ 200,000 पाउंड

ब्रिटेन की अदालत से माल्या को झटका, कोर्ट ने कहा- भारतीय बैंकों को चुकाओ 200,000 पाउंड

ब्रिटेन की एक अदालत ने उद्योगपति विजय माल्या को बड़ा झटका देते हुए उसे भारतीय बैंक को 200,000 पाउंड (लगभग 1.81 करोड़ रुपये) चुकाने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि संबंधित भारतीय बैंक विजय माल्या से अपने बकाया कर्ज की वसूली के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. 

3 - दाती महाराज पर रेप का आरोप : आज पीड़िता को लेकर पाली आश्रम जाएगी क्राइम ब्रांच की टीम 

दाती महाराज पर रेप का आरोप : आज पीड़िता को लेकर पाली आश्रम जाएगी क्राइम ब्रांच की टीम 

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज पीड़ित लड़की को लेकर दाती महाराज के पाली स्थित आश्रम जाएगी. लड़की का आरोप है कि 25, 26 और 27 मार्च 2016 को उसके साथ दाती महाराज और उसके सहयोगियों ने यहीं रेप किया था.  

4 - FIFA WORLD CUP: रोनाल्डो की हैट्रिक से पुर्तगाल ने स्पेन को ड्रॉ पर रोका

FIFA WORLD CUP: रोनाल्डो की हैट्रिक से पुर्तगाल ने स्पेन को ड्रॉ पर रोका

स्पेन और पुर्तगाल के बीच फीफा विश्व कप फुटबाल का ग्रुप बी का मैच आज 3-3 से ड्रा रहा. आखिरी मिनटों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के शानदार गोल और इस फीफा विश्व कप की पहली हैट्रिक की मदद से पुर्तगाल ने आज ग्रुप बी के सबसे चर्चित मुकाबले में स्पेन को 3-3 से बराबरी पर रोक दिया. 

5 - पापा सलीम खान ने सलमान खान का खोला ये राज तो रो पड़े भाईजान...देखें वीडियो

पापा सलीम खान ने सलमान खान का खोला ये राज तो रो पड़े भाईजान...देखें वीडियो

सलमान खान की ‘रेस 3 (Race 3)’ ईद के मौके पर रिलीज हो गई है. भाईजान की फिल्म को लेकर बेशक बहुत अच्छे रिव्यू नहीं आ रहे हैं लेकिन फिल्म में सलमान का जलवा कायम है. ‘रेस 3’ से हटकर बात करें तो सलमान खान टीवी पर ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: Film Review: 'रेस 3' में क्लाइमेक्स का सस्पेंस शानदार, लेकिन कहानी कमजोर




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement