हाथापाई की कथित खबरों के बीच कर्नाटक कांग्रेस के विधायक पहुंचे अस्पताल, बीजेपी ने कसा तंज

कर्नाटक में चल रहे सियासी नाटक के बीच रिजॉर्ट में ठहरे विधायकों के बीच मारपीट की जानकारी सामने आ रही है.

हाथापाई की कथित खबरों के बीच कर्नाटक कांग्रेस के विधायक पहुंचे अस्पताल, बीजेपी ने कसा तंज

इसी रिजॉर्ट में कांग्रेसी विधायकों को एक साथ लाया गया था

खास बातें

  • रिजॉर्ट में ठहरे कांग्रेस विधायकों के बीच मारपीट की खबर
  • कांग्रेस ने इन खबरों का किया खंडन
  • मारपीट की जानकारी पर बीजेपी ने कसा तंज
बेंगलुरु:

कर्नाटक में चल रहे सियासी नाटक के बीच रिजॉर्ट में ठहरे कांग्रेस विधायकों के बीच मारपीट की जानकारी सामने आ रही है. शुक्रवार रात रिजॉर्ट पहुंचे विधायकों के बीच मार पिटाई की बात तब बाहर आई जब कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय मीडिया के मुताबिक बेंगलुरु के रिजॉर्ट में जेएन गणेश ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से प्रहार किया है. हालांकि कांग्रेस इन रिपोर्ट्स का खंडन कर रही है. लेकिन कांग्रेस के कई नेता आज अस्पताल जाते देखे गए हैं. अपोलो अस्पताल से वापस लौटने के बाद कांग्रेस नेता रघुनाथ ने बताया कि उन्हें अस्पताल में अंदर जाने नहीं दिया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार का कहना है कि नेताओं के बीच किसी भी तरह की हाथापाई नहीं हुई है जबकि उनके भाई डीके सुरेश अस्पताल में ही देखे गए. 

कर्नाटक का 'नाटक' जारी: अब BJP के 'हमले' से बचाने के लिए कांग्रेस ने भी विधायकों को रिजॉर्ट में किया 'बंद'

वहीं बीजेपी ने कर्नाटक के भीतर चल रही उठा पटक पर तंज कसा है. कर्नाटक बीजेपी ने ट्विटर के माध्यम से कई स्थानीय मीडिया हाउसेज का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस के भीतर सब ठीक नहीं चल रहा है. इससे ज्यादा सबूत की क्या जरूरत. रिजॉर्ट में कांग्रेसी विधायकों के बीच मार पीट हुई जिसके बाद एक विधायक अस्पताल में भर्ती है. कर्नाटक बीजेपी ने सवाल किया कि कब तक कांग्रेस पार्टी के अंतर्द्वंद की बात को नकारती रहेगी और पार्टी के नेताओं के बीच पैदा हुए अंतर के लिए बीजेपी पर आरोप डालती रहेगी. 

एक और ट्वीट में कर्नाटक बीजेपी ने लिखा कि बड़े दुख की बात है कि कर्नाटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष इस हाथापाई को रोक नहीं पाए. हम आशा करते हैं कि आनंद सिंह ठीक होंगे, उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं. 

कर्नाटक का 'नाटक' जारी: अब BJP के 'हमले' से बचाने के लिए कांग्रेस ने भी विधायकों को रिजॉर्ट में किया 'बंद'

इन सारी रिपोर्ट पर शिवकुमार ने कहा कि यह असंभव है, आप सबने देखा कि सभी विधायक राजी खुशी साथ गए और साथ आए. यह सब खबरें फर्जी हैं. सब साथ हैं और पार्टी की एकता भी बरकरार हैं. जब उनसे घायल विधायकों के बारे में पूछा गया तो शिवकुमार ने कहा कि वह अभी कमरे में हैं. बाहर आएंगे और सबसे मुलाकात करेंगे. बता दें कि शुक्रवार को कांग्रेस के 80 में से 76 विधायकों को बंगलुरु के एक रिजॉर्ट में पहुंचा दिया. पिछले हफ्ते तनाव की स्थिति पैदा हुई जब कांग्रेस ने बताया कि बीजेपी, कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. हालांकि आज बीजेपी ने साफ कर दिया कि वह राज्य की सरकार को बर्खास्त करने की कोशिश नहीं कर रही है. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com