कर्नाटक सरकार में मंत्री एस सुरेश कुमार सड़क पर पत्नी के साथ झाड़ू लगाते नजर आए, कमिश्नर ने कहा- धन्यवाद

कर्नाटक सरकार में मंत्री एस सुरेश कुमार अपनी पत्नी के साथ घर के पास सड़क पर झाड़ू लगाते नजर आए हैं. दोनों की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

कर्नाटक सरकार में मंत्री एस सुरेश कुमार सड़क पर पत्नी के साथ झाड़ू लगाते नजर आए, कमिश्नर ने कहा- धन्यवाद

कर्नाटक सरकार में शिक्षा मंत्री हैं एस सुरेश कुमार

नई दिल्ली:

कर्नाटक सरकार में मंत्री एस सुरेश कुमार अपनी पत्नी के साथ घर के पास सड़क पर झाड़ू लगाते नजर आए हैं. दोनों की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वृहद बेंगलुरु महानगर पालिका के कमिश्नर बीएच अनिल कुमार ने इस तस्वीर को शेयर कर उनकी तारीफ कर धन्यवाद कहा है.  आपको बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच कई लोग ऐसे भी सामने आए हैं जिन्होंने समाज के लिए कुछ अलग हटकर करने की ठानी है. कोई अपने घर से लोगों को खाना खिला रहा है तो किसी ने अपनी जमा पूंजी का रुपया सरकार को दान दे दिया है. 

इसी तरह केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान के परिवार की तस्वीरें भी सामने आई थीं जिसमें उनकी पत्नी और बेटी घर में बैठकर सिलाई मशीन से मास्क बना रही हैं. वहीं कटक के जिलाधिकारी भबानी शंकर चैनी ने पिता का निधन होने के बावजूद भी छुट्टी नहीं ली और वह कोरोना महामारी से निपटने के लिए जिले और बाकी जगहों में इंतजाम के कामों में व्यस्त थे. कोविड-19 पर राज्य सरकार के प्रवक्ता सुब्रतो बागची ने कटक के जिलाधिकारी की प्रशंसा करते हुए कहा कि चैनी ने पारिवारिक शोक के बावजूद जनता की सेवा को तरजीह दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com