यह ख़बर 19 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गडकरी के बुलावे पर भी नागपुर नहीं जाएंगे येदियुरप्पा

खास बातें

  • कर्नाटक विवाद पर बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी और पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा में टकराव बढ़ता जा रहा है। गडकरी ने येदियुरप्पा को बातचीत के लिए नागपुर बुलाया था लेकिन येदियुरप्पा ने मना कर दिया।
नागपुर:

कर्नाटक विवाद पर बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी और पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा में टकराव बढ़ता जा रहा है। गडकरी ने येदियुरप्पा को बातचीत के लिए नागपुर बुलाया था लेकिन येदियुरप्पा ने मना कर दिया।

उधर, बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी और अरुण जेटली के आज दिल्ली में नहीं होने की वजह से आज 60 विधायकों की जगह 12 विधायक ही दिल्ली पहुंच रहे हैं

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बीजेपी आलाकमान को 48 घंटो में कर्नाटक बीजेपी के सभी मंत्रियों की बैठक बुलाने को कहा है। येदियुरप्पा की अगर माने तो बीजेपी के कुल 120 विधायक में से 55 तो उनके साथ है ही और 15 विधायक का साथ भी उन्हें जल्द ही मिल जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने यह भी कहा है कि केंद्र में बैठी बीजेपी को इस समर्थन की ओर ध्यान देकर और उचित निर्णय लेना होगा। इसके बाद येदियुरप्पा ने अपने सुर विनम्र करते हुए कहा कि 48 घंटे कोई डेडलाइन नहीं है लेकिन मुझे यकीन है कि पार्टी उचित निर्णय लेगी।