NDTV Khabar

लोकायुक्‍त पर चाकू से हमला, सपा ने राज्यसभा का टिकट जया बच्चन को दिया, दिन भर की पांच बड़ी खबरें

कर्नाटक लोकायुक्‍त को ऑफिस के भीतर एक शिकायतकर्ता द्वारा चाकू मारकर बुरी तरह घायल करने का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकायुक्‍त पर चाकू से हमला, सपा ने राज्यसभा का टिकट जया बच्चन को दिया, दिन भर की पांच बड़ी खबरें
नई दिल्ली: कर्नाटक लोकायुक्‍त को ऑफिस के भीतर एक शिकायतकर्ता द्वारा चाकू मारकर बुरी तरह घायल करने का मामला सामने आया है. वहीं सपा ने राज्‍यसभा की एकलौती टिकट जया बच्‍चन को दी जिससे नरेश अग्रवाल का टिकट कट गया है. दूसरी तरफ दुनिया की सबसे ज्यादा लोकप्रिय मैगजीन में से एक फोर्ब्स ने हर साल की तरह इस साल भी दुनिया के टॉप बिलेनियर्स की लिस्ट निकाली है. इस साल लिस्ट में नंबर एक पोजिशन पर अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस हैं. खेलों की दुनिया पर नजर डालें तो टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है. फिल्म जगत की बात करें तो 26 सेंकड के वीडियो से सनसनी बनीं प्रिया प्रकाश वारियर अपनी एक फोटो के लेती हैं कई लाख रुपए.

कर्नाटक लोकायुक्‍त को ऑफिस के भीतर चाकू से गोदा, हमलावर गिरफ्तार
p vishwanatha shetty
कर्नाटक के लोकायुक्‍त पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि लोकायुक्‍त पर यह हमला उनके ऑफिस के भीतर एक शिकायतकर्ता ने किया है. प्रदेश के गृहमंत्री रामलिंगा रेड्डी ने बताया कि जस्टिस विश्‍वनाथ शेट्टी अब खतरे से बाहर हैं.  

सपा ने राज्‍यसभा की एकलौती टिकट जया बच्‍चन को दी, नरेश अग्रवाल का टिकट कटा​
jaya bachchan

यूपी में समाजवादी पार्टी (सपा) ने जया बच्चन को राज्यसभा टिकट दिया है. वहीं नरेश अग्रवाल का टिकट काटा दिया है. यूपी की सर्वाधिक 10 सदस्यों का कार्यकाल दो अप्रैल को खत्म हो रहा है. राज्‍यसभा की एक सीट जीतने के लिए 36.36 वोट चाहिए. समाजवादी पार्टी के पास 47 वोट हैं. यानी जीत से 10.64 वोट ज्‍यादा. वहीं सपा ने बसपा को समर्थन देने का ऐलान किया गया था जिसके बाद बीएसपी के पास 19 वोट हैं, यानी जीत से 17.36 वोट कम. समाजवादी पार्टी बीएसपी को 10.64 वोट देगी और कांग्रेस को पास 7 हैं. इस तरह बीएसपी राज्‍यसभा की एक सीट जीत जाएगी.

Forbes billionaires list 2018: अमेजन के फाउंडर बने दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति, जानें किस नंबर पर मुकेश अंबानी
mukesh ambani

Forbes ने 2018 की सबसे अमीर लोगों की लिस्ट जारी की है. जिसमें AMAZON के फाउंडर जेफ बेजोफ नंबर वन पर हैं. जेफ की सालामना कमाई 112 अरब करोड़ है यानी 7.5 लाख करोड़ रुपये. वो 100 अरब डॉलर से ज्यादा संपत्ति वाले पहले शख्स बन गए हैं.  उन्होंने बिल गेट्स को पीछे छोड़ दिया है. लिस्ट में मुकेश अंबानी 19वें नंबर पर हैं.

टिप्पणियां
मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब, फेसबुक पर लिखा ये​
mohammad shami

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है. पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है. जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं. 

26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.​
priya prakash varrier

Priya Prakash Varrier को 26 सेकंड के एक वीडियो ने इंटरनेट सनसनी बना दिया है, और वह अपनी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)'रिलीज होने से पहली ही बड़ी स्टार का दर्जा पा चुकी थीं. 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था, और वह जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. प्रिया से जुड़ा एक और जबरदस्त खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रिया प्रकाश वारियल अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रु. चार्ज करती हैं. हालांकि इस बारे में प्रिया ने कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस बात में कोई शुबहा नहीं है कि उनकी जबरदस्त स्टार वैल्यू बन चुकी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement