NDTV Khabar

कर्नाटक के मंत्री बोले- देशभक्त मुसलमान BJP को देंगे वोट और पाकिस्तान समर्थक राष्ट्रद्रोही...

ईश्वरप्पा (ks eshwarappa) ने यह भी दावा किया कि शिवमोग्गा में उनके निर्वाचन क्षेत्र में 50,000 से अधिक मुस्लिम मतदाता हैं और वह कभी भी उनसे वोट मांगने नहीं गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक के मंत्री बोले- देशभक्त मुसलमान BJP को देंगे वोट और पाकिस्तान समर्थक राष्ट्रद्रोही...

कर्नाटक के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री के एस ईश्वरप्पा.

बेंगलुरु:

कर्नाटक के ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने रविवार को कहा कि देशभक्त मुसलमान भाजपा को वोट देंगे जबकि पाकिस्तान समर्थक ऐसा करने से हिचकिचाएंगे. ईश्वरप्पा ने लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि भाजपा की तरफ से मुसलमानों को टिकट नहीं दिया जाएगा. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने घोषणा की कि उनकी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार राज्य में गौकशी पर प्रतिबंध लगाएगी.

ईश्वरप्पा ने कहा, 'अखंड भारत हर किसी की तमन्ना है. ऐसा इसलिये नहीं हो पा रहा है क्योंकि उन्हें (राजनीतिक नेताओं का एक वर्ग को) डर है कि उन्हें मुसलमानों का वोट नहीं मिल पाएगा. भाजपा के सत्ता में आने से पहले मैं कांग्रेस के कुछ विधायकों से मिला जो भाजपा में शामिल होना चाहते थे, लेकिन उनका दावा था कि उनके पास उनकी विधानसभाओं में 50 हजार से ज्यादा मुस्लिम वोट हैं और अगर वे उन्हें खो देंगे तो उन्हें हार का सामना करना पड़ सकता है.'

ब्रिटेन के सांसद ने कहा- पूरा जम्मू-कश्मीर भारत का है, पाकिस्तान तुरंत PoK को छोड़ दे


ईश्वरप्पा ने यह भी दावा किया कि शिवमोग्गा में उनके निर्वाचन क्षेत्र में 50,000 से अधिक मुस्लिम मतदाता हैं और वह कभी भी उनसे वोट मांगने नहीं गए. ईश्वरप्पा ने कहा, मैंने उन्हें (कांग्रेस विधायकों को) कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरे समुदाय कुरुबा के लगभग 8,000-10,000 मतदाता है और 50,000 से अधिक मुस्लिम वोट हैं. मैं आज तक वोट के लिये एक भी मुसलमान को सलाम ठोकने नहीं नहीं गया. मैंने 47,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की.'

जम्मू-कश्मीर पर 'घड़ियाली आंसू' बहाने वाला पाकिस्तान इस साल 2050 बार कर चुका है सीजफायर का उल्लंघन

मंत्री ने कहा, 'मैं यह क्यों कह रहा हूं जो पत्रकार इसे लिखें. एक राष्ट्रभक्त मुसलमान बीजेपी को वोट देगा, और जो पाकिस्तान समर्थक और राष्ट्रद्रोही हैं वे बीजेपी को वोट देने में संकोच करेंगे.' ईश्वरप्पा ने अप्रैल में लोकसभा चुनावों से पहले कहा था कि भाजपा मुसलमानों को चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देगी क्योंकि वे पार्टी में विश्वास नहीं करते.

टिप्पणियां

वरिष्ठ आरएसएस नेता ने पूछा- देश में मुसलमान 15-16 करोड़, फिर भी क्यों डरे हुए हैं?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement