कर्नाटक : तब पोर्न देखते पकड़े गए थे बीजेपी के नेता, अब कांग्रेस के मंत्री भी इसी वजह से विवादों में घिरे

कर्नाटक : तब पोर्न देखते पकड़े गए थे बीजेपी के नेता, अब कांग्रेस के मंत्री भी इसी वजह से विवादों में घिरे

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • कर्नाटक के प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सैत विवादों में घिरे
  • टीपू जयंती के एक कार्यक्रम के कथित रूप से फोन पर देख रहे थे अश्लील तस्वीर
  • सैत ने अपना बचाव करते हुए अपनी किसी भी तरह की गलती से इनकार किया
बेंगलुरू:

कर्नाटक के प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सैत एक वीडियो फुटेज सामने आने के बाद विवादों में घिर गए हैं. टीपू सुलतान जयंती के एक कार्यक्रम के दौरान बनाए गए इस वीडियो में कथित रूप से वह मंच पर बैठे दिख रहे हैं और अपने मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देख रहे हैं.

हालांकि मंत्री ने अपना जोरदार बचाव करते हुए अपनी किसी भी तरह की गलती से इनकार किया. वहीं मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगाएंगे और सैत से बात करेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने सैत के इस्तीफे की मांग की है.

एक वीडियो फुटेज में उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम में सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फुटेज कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है. सैत ने कहा कि वह उन्हें राज्य में अन्यत्र मनाए जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए व्हाट्सऐप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामग्री डाउनलोड नहीं की.

विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, 'यह शर्मनाक है. मैं इसकी निंदा करता हूं. यदि उनमें कोई शर्म बचा है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए.' कर्नाटक सरकार ने टीपू जयंती मनायी.

कर्नाटक में किसी नेता का यूं मोबाइल पर आपत्तिजनक चीजें देखते हुए कैमरे में कैद होने का यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले 2012 में कर्नाटक विधानसभा में बीजेपी के तीन विधायक मोबाइल फोन अश्लील क्लिप देखते पकड़े गए थे. (भाषा इनपुट के साथ)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com