राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है बीजेपी

बीजेपी पर हिंसा फैलाने, पैसे का इस्तेमाल कर सरकार बनाने और सत्ता की खातिर देश को बांटने के आरोप लगाए

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है बीजेपी

राहुल गांधी ने कर्नाटक में जनसभाओं में बीजेपी पर कई आरोप लगाए.

खास बातें

  • कहा- वे सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे, मोदी जी आएंगे और बार- बार झूठ बोलेंगे
  • कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के सिलसिले में प्रचार अभियान
  • उडुपी और दक्षिण कन्नड़ जिलों में जनसभाओं को संबोधित किया
मंगलुरु:

भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उस पर हिंसा फैलाने, पैसे का इस्तेमाल कर सरकार बनाने और सत्ता की खातिर देश को बांटने के आरोप लगाए.

कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव के सिलसिले में अपने प्रचार अभियान के तीसरे चरण में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन पर आरोप लगाया कि देश की प्रगति का श्रेय लेकर वह आम आदमी का‘‘ अपमान’’ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : फ्रांस के साथ राफेल लड़ाकू विमान के सौदे में देश को 40,000 करोड़ रुपये का नुकसान : राहुल गांधी

भाजपा के प्रभाव वाले माने जाने वाले तटीय उडुपी और दक्षिण कन्नड़ जिलों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, ‘‘ वे सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे. मोदी जी आएंगे और बार- बार झूठ बोलेंगे.’’ राहुल ने आरोप लगाया, ‘‘ मेघालय, मणिपुर और अरुणाचल में उन्होंने पैसे का इस्तेमाल कर सरकारें बनाई. आप सबने यह देखा है.’’

हाल में संपन्न हुए कांग्रेस के महाधिवेशन में महाभारत का जिक्र करते हुए भाजपा को कौरव और कांग्रेस को पांडव करार देने वाले राहुल ने मंगलवार को एक बार फिर मौजूदा हालात को बताने के लिए महाभारत का जिक्र किया. राहुल ने कहा, ‘‘ उस वक्त सवाल यह था कि हिंदुस्तान सच्चाई की राह पर चलता है या झूठ की राह पर. एक तरह से आज भी ऐसे ही सवाल किए जा रहे हैं. एक तरफ भाजपा सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है जबकि कांग्रेस सच्चाई पर आधारित है.’’

VIDEO : हारे हुए व्यक्ति की आवाज

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि वह‘‘ हत्या के आरोपी’’ हैं. पाडुबिड्रे में राहुल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वह बड़े कारोबारियों के कर्ज माफ कर उन्हें फायदा पहुंचा रहे हैं जबकि किसानों की अनदेखी कर रहे हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com