मॉल में 'हिंदू राष्ट्र' की वकालत कर रहा था शख्स, छात्रों ने कर दी पिटाई, Video वायरल होने पर हुआ एक्शन

कर्नाटक के मंगलुरु स्थित एक मॉल में बुधवार को एक शख्स पर छात्रों के समूहों द्वारा इसलिए हमला कर दिया गया, क्योंकि वह "हिंदू राष्ट्र" की वकालत कर रहा था.

मॉल में 'हिंदू राष्ट्र' की वकालत कर रहा था शख्स, छात्रों ने कर दी पिटाई, Video वायरल होने पर हुआ एक्शन

इस मामले में मिली शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

खास बातें

  • कर्नाटक के मंगलुरु स्थित एक मॉल का मामला
  • "हिंदू राष्ट्र" की वकालत कर रहा था शख्स
  • छात्रों के समूहों द्वारा कर दी गई पिटाई
कर्नाटक:

कर्नाटक के मंगलुरु स्थित एक मॉल में बुधवार को एक शख्स पर छात्रों के समूहों द्वारा इसलिए हमला कर दिया गया, क्योंकि वह "हिंदू राष्ट्र" की वकालत कर रहा था. इस मामले में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक नाबालिग है. मंगलुरु पुलिस कमिश्नर पीएस हर्षा ने कहा, ''इस मुद्दे को सनसनीखेज बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है. हमने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और सभी संदिग्धों को ट्रैक किया जा रहा है."

पुणे में बीती रात से हो रही है भारी बारिश, बाढ़ जैसे बने हालात, अब तक 11 की मौत

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पंडेश्वर पुलिस स्टेशन में बंतवाल के पीड़ित मंजूनाथ द्वारा मिली शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया था. रिपोर्ट में लिखा है कि मंजूनाथ कह रहा था कि भारत एक "हिंदू राष्ट्र'' था जहां मुसलमानों का कोई लेना-देना नहीं."

PoK में भूकंप का दिल दहला देने वाला Video आया सामने, गिरते-पड़ते भागते दिखे लोग

हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति एम सावफन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जुवेनाइल न्याय अधिनियम के प्रावधानों के तहत नाबालिग के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Video: पुणे में तेज आंधी और बारिश ने मचाई तबाही

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com