NDTV Khabar

Karnataka Government Live Updates: बीएस येदियुरप्‍पा ने चौथी बार ली मुख्‍यमंत्री पद की शपथ

Karnataka Government formation LIVE Updates: कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बी एस येदियुप्पा ने शुक्रवार को बताया कि वह राज्य में सरकार गठन का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करेंगे और उनसे शपथ ग्रहण कराने का अनुरोध करेंगे. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Karnataka Government Live Updates: बीएस येदियुरप्‍पा ने चौथी बार ली मुख्‍यमंत्री पद की शपथ

कर्नाटक के बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa)

कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष बी एस येदियुप्पा (BS Yeddyurappa) ने शुक्रवार को बताया कि वह राज्य में सरकार गठन का दावा पेश करने के लिए राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करेंगे और उनसे शपथ ग्रहण कराने का अनुरोध करेंगे. येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘मैं सरकार गठन का दावा पेश करने के लिए आज राज्यपाल से मिलने जाऊंगा और राज्यपाल से आज ही शपथ ग्रहण कराने का अनुरोध करूंगा.'' कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार के मंगलवार को शक्ति परीक्षण में असफल रहने के बाद से येदियुरप्पा सरकार गठन का दावा पेश करने के लिए पार्टी आलाकमान से ‘‘निर्देश'' मिलने का इंतजार कर रहे थे. जगदीश शेट्टार, अरविंद लिंबावली, मधुस्वामी, बसवराज बोम्मई और येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र समेत कर्नाटक भाजपा के नेताओं ने बृहस्पतिवार को नयी दिल्ली में शाह से मुलाकात की थी और ऐसा बताया जा रहा है कि उन्होंने सरकार गठन के बारे में चर्चा की.

कर्नाटक Live Updates :


Jul 26, 2019
20:17 (IST)
राज्‍य में कैबिनेट के गठन पर बोले कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा ने कहा, 'मैं अमित शाह जी व अन्‍य नेताओं के साथ चर्चा करूंगा. अगर जरूरी हुआ तो कल मैं दिल्‍ली जाऊंगा, उसके बाद हम निर्णय लेंगे.'

Jul 26, 2019
20:10 (IST)
कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बोले बीएस येदियुरप्‍पा : मैं 29 जुलाई को सुबह 10 बजे बहुमत साबित करूंगा और वित्त विधेयक पारित करूंगा.

Jul 26, 2019
20:08 (IST)
कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बोले बीएस येदियुरप्‍पा : मैं राज्‍य के लोगों का धन्‍यवाद करता हूं जिन्‍होंने मुझे मुख्‍यमंत्री बनने का अवसर दिया. मेरा मुख्‍यमंत्री का पद राज्‍य की जनता का सम्‍मान है.

Jul 26, 2019
18:45 (IST)
बीएस येदियुरप्‍पा ने चौथी बार ली मुख्‍यमंत्री पद की शपथ.

Jul 26, 2019
18:26 (IST)
कर्नाटक : बेंगलुरू में राजभवन पहुंचे बीएस येदियुरप्‍पा, मुख्‍यमंत्री पद की लेंगे शपथ.

Jul 26, 2019
18:04 (IST)
कर्नाटक : बीजेपी के राज्‍य प्रमुख बीएस येदियुरप्‍पा ने काडू मल्‍लेश्‍वर मंदिर में की पूजा. वह 6 बजे मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

Jul 26, 2019
11:07 (IST)
बीएस येदियुरप्पा आज शाम 6 बजे कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. बीजेपी कर्नाटक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दी गई जानकारी.
Jul 26, 2019
10:15 (IST)
मैं राज्यपाल से मिलने जा रहा हूं, सरकार बनाने का दावा पेश करूंगा, निवेदन करूंगा कि आज ही शपथ ग्रहण की इजाजत दे दें : बीएस येदियुरप्पा
No more content
टिप्पणिया

Advertisement