कर्नाटक विकास की दौड़ में शामिल होने के लिए बेचैन : पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- कर्नाटक के लोग लंबे समय तक चुनाव का इंतजार नहीं कर सकते

कर्नाटक विकास की दौड़ में शामिल होने के लिए बेचैन : पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

खास बातें

  • मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मोदी पर पलटवार किया
  • पूछा- क्या नोटबंदी से गरीब लोगों का फायदा हुआ?
  • राज्य में अगले साल की शुरुआत में होंगे विधानसभा चुनाव
बेंगलुरु:

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि राज्य के लोग चुनाव के लिए अब बहुत लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकते और विधानसभा चुनाव के बाद कर्नाटक ‘विकास की मुख्यधारा’ में शामिल हो जाएगा. बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि राज्य विकास की दौड़ में शामिल होने के लिए बेचैन है.

मोदी ने कहा, ‘‘कर्नाटक की जनता चुनाव के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकती. कर्नाटक देश के दूसरे राज्यों की तरह विकास की दौड़ में शामिल होने को बेचैन है. मुझे पूरा विश्वास है कि विधानसभा चुनाव के बाद कर्नाटक भी विकास की मुख्यधारा में शामिल होगा.’’ कर्नाटक में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होना है और बीजेपी वहां सत्ता में वापसी का प्रयास कर रही है. साल 2008 में बीजेपी ने कर्नाटक में पहली बार सरकार बनाई थी.

VIDEO : चिदंबरम के बयन पर कांग्रेस पर वार

उधर, मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मोदी पर पलटवार करते हुए उनकी उपलब्धियों को लेकर सवाल किया. उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने (मोदी ने) आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, वंचितों और अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया? क्या नोटबंदी से गरीब लोगों का फायदा हुआ? नहीं, तो फिर उनकी उपलब्धियां क्या हैं? ’’
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com